1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. jdu mla gopal mandal attack on tarkishore prasad latest news in bihar political news bhagalpur today skt

बिहार: JDU विधायक ने डिप्टी सीएम पर लगाये गंभीर आरोप, कहा- पैसा और सोना के चक्कर में करते हैं भागलपुर दौरा

जदयू विधायक गोपाल मंडल ने भाजपा नेता व बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद पर हमला बोला है. गोपालपुर विधानसभा के जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने खुलकर बिहार के डिप्टी सीएम पर हमला बोला है. उनके भागलपुर दौरे को लेकर गोपाल मंडल ने सवाल खड़ा किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जदयू विधायक गोपाल मंडल ने डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद पर गंभीर आरोप लगाया है.
जदयू विधायक गोपाल मंडल ने डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद पर गंभीर आरोप लगाया है.
सोशल मीडिया

जदयू विधायक गोपाल मंडल ने भाजपा नेता व बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद पर हमला बोला है. गोपालपुर विधानसभा के जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने बिहार के डिप्टी सीएम पर खुलकर हमला बोला है. उनके भागलपुर दौरे को लेकर गोपाल मंडल ने सवाल खड़ा किया है.

जदयू विधायक गोपाल मंडल एकबार फिर अपने बयानों के कारण चर्चे में हैं. उन्होंने बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद के भागलपुर दौरे की आलोचना की है. गोपाल मंडल ने कहा कि उपमुख्यमंत्री भागलपुर आने के बाद लोजपा प्रत्याशी के घर में भोजन करते हैं. जबकि अपने भाजपा प्रत्याशी रोहित पांडेय को तरजीह नहीं देते. कहा कि उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद केवल गलत लोगों के साथ ही यहां मीटिंग करते हैं.

गोपाल मंडल ने कहा कि एनडीए में इस बयान से दरार नहीं आएगा. गलत आदमी को ये पद दे दिया गया है. ये बेवजह कई बार भागलपुर दौरा कर रहे हैं. केवल तसीलदारी के लिए ये आते हैं. लोजपा प्रत्याशी राजेश वर्मा के घर भोजन करने के मामले को तूल देते हुए विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि लोजपा प्रत्याशी सोना का व्यापारी है, वो इन्हें सोना का ढेर दिया होगा. नहीं तो भोजन वहां करने की वजह बताएं. आरोप लगाते हुए कहा कि वो यहां आकर पैसा तसीलते हैं.

गोपाल मंडल ने तारकिशोर प्रसाद के नवगछिया जाने पर भी सवाल उठाया और कहा कि ये मेरा क्षेत्र है. लेकिन डिप्टी सीएम यहां आते हैं तो मुझे नहीं बुलाते हैं जबकि मेरे प्रतिद्वंदी लोजपा प्रत्याशी सुरेश भगत के यहां जाते हैं और उनके साथ घूमते हैं. मैने उनसे निवदेन भी किया कि इस तरह मेरा क्षेत्र डिस्टर्ब होता है. लेकिन उसके बाद भी वो नहीं माने. गोपाल मंडल ने तारकिशोर प्रसाद को डिप्टी सीएम पद से हटाने का अनुरोध किया.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें