1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. illegal body trade business busted in adampur

आदमपुर में अवैध देह व्यापार धंधे का भंडाफोड़

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
आदमपुर में अवैध देह व्यापार धंधे का भंडाफोड़
आदमपुर में अवैध देह व्यापार धंधे का भंडाफोड़

भागलपुर : पुलिस ने गुप्ता सूचना पर जोगसर थाना क्षेत्र के चंद्रावती मुहल्ले में स्थित एक किराये के मकान में चल रहे सेक्स रैकेट का फंडाफोड़ किया है. मौके से पुलिस ने सात लोगाें को हिरासत में लिया है. पुलिस सभी लोगों से पूछताछ कर रही है. देह व्यापार में लिप्त अनिल कुमार साह उर्फ बबलू साह, इसकी पत्नी अनिता देवी उर्फ हेमा देवी व ग्राहक वारसलीगंज के राहुल कुमार को मौके पर गिरफ्तार किया गया है. इसके अलावा कोलकाता, जमशेदपुर व सबौर की तीन लड़कियों को उसके चंगुल से छुड़ाया गया है. छापेमारी के दौरान मकान से शक्तिवर्द्धक दवा व अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद किये गये हैं.

एसएसपी आशीष भारती ने कहा कि दोनों गिरफ्तार आरोपित पहले भी ये काम करते थे और देह व्यापार के धंधे से जुड़े हुए पाये गये हैं. मामले में अग्रतर कार्रवाई जारी है. शनिवार की देर शाम सिटी डीएसपी राजवंश सिंह के नेतृत्व में थानाध्यक्ष आदमपुर विश्वबंधु कुमार, प्रशिक्षु अवर निरीक्षक जया भारती, महिला सिपाही प्रियंका कुमारी, अंशु कुमारी, प्रिया कुमारी ने एक मकान में छापेमारी कर सभी को गिरफ्तार कर थाना ले गयी.

मकान मालिक ने बताया कि महिला पिछले तीन माह से किराये के मकान में रह रही थी. किराया तक उनलोगों ने नहीं दिया है. मकान में रहने के लिए जो आधार कार्ड दिया है, पुलिस जांच में फर्जी निकला है. महिला ने पत्नी-पति के रूप में मकान किराया पर लिया था, लेकिन जो तीन लड़की हिरासत में ली गयी है, मकान में रहते हुए नहीं देखी गयी.

संभवत: आजकल मकान में लायी गयी हो. स्थानीय लोगों ने बताया कि पिछले कुछ माह से रात हाेते ही एक गाड़ी आती थी. बाइक से भी युवक इस मकान में आते-जाते देखे गये हैं. कुछ सफेदपोश को भी मकान में जाते देखा गया है, लेकिन यहां के लोगों को पता ही नहीं चल पाया कि मोहल्ले के बीच में इस तरह का गलत काम कराया जा रहा है.

अवैध देह व्यापार धंधे का सूत्रधार पप्पू साह को पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है. 2018 इशाकचक थाना व 2019 में आदमपुर थाना में सेक्स रैकेट के आरोप में पप्पू साह व अनीता देवी को आरोपित बनाया गया था. पुलिस की कार्रवाई के डर से पप्पू साह व अनीता देवी फरार थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें