25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आज फिर चार घंटे बंद रहेगा घंटाघर फीडर

बुधवार को घंटाघर फीडर से जुड़े इलाकों की फिर चार घंटे बिजली बंद रहेगी.

भागलपुर.

बुधवार को घंटाघर फीडर से जुड़े इलाकों की फिर चार घंटे बिजली बंद रहेगी. मख्य डाकघर और कचहरी चौक के बीच कबर्ड वायर लगाने के लिए सुबह छह बजे से 10 बजे तक घंटाघर फीडर को बंद किया जायेगा. यह अबतक में चौथी बार है, जो इस काम के लिए फीडर बंद रहेगा. 600 मीटर केबल पोल पर जोड़ने के लिए इसके पहले तीन दिन इस फीडर को चार से पांच घंटे बंद कर इससे संबंधित इलाकों की बिजली कटौती की जा चुकी है. बावजूद, इसके यह काम पूरा नहीं हो सका है. दरअसल, चार-पांच कामगारों से काम कराने की वजह से यह समस्या खड़ी हो रही है. बार-बार बिजली कटौती करनी पड़ रही है.

वट सावित्री व्रत कल, पूजन सामग्री की हो रही बिक्री

वट सावित्री पूजा गुरुवार को है. इसको लेकर बाजार में पूजन सामग्री की बिक्री बढ़ गयी है. सुहागिन महिलाएं अपने पति की दीर्घायु और सुख-समृद्धि के लिए व्रत रखेंगी. महिलाओं द्वारा पूजन सामग्री की खरीदारी की जा रही है. लोहिया पुल, तिलकामांझी आदि जगहों पर डलिया, बांस के पंखे आदि की बिक्री बढ़ गयी है. हाथ का बना पंखा 30 रुपये पीस, तो गोल व चकोर टकोरी 40 से 60 रुपये पीस बिक रही है. वहीं, लीची 160 से 180 रुपये प्रति सैकड़ा के हिसाब से बिक रहा. आम भी 100 रुपये प्रति किलो दर से बिक्री हो रही है.

टीएनबी कालेजिएट मैदान में श्रीमद्भावत कथा का शुभारंभ

टीएनबी काॅलेजिएट मैदान में सनातन भागवत परिवार की ओर से मंगलवार से श्रीमद्भावत कथा का शुभारंभ किया गया. कथावाचक नारायण दास महाराज ने पहले दिन श्रीमद्भागवत कथा की जानकारी श्रद्धालुओं को दी. इससे पूर्व सुबह में अध्यक्ष रंजय कुंवर के नेतृत्व में कलश शोभायात्रा निकाली गयी. शोभायात्रा में 500 महिलाएं कलश लेकर चल रही थी. सभी बूढ़ानाथ घाट से गंगाजल भरकर फिर से टीएनबी कॉलेजिएट पहुंची. कथा 13 जून तक होगा. इस दौरान डॉ एनके यादव, डॉ सत्येंद्र कुमार, सुभाष कुमार सिंह, मुनमुन मालाकार,अमित मिश्रा व अन्य थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें