1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. crime in bihar on pick as firing on rjd leader brother in road rage matter firing and bombing at jdu leader house in bhagalpur bihar news in hindi skt

बिहार में अपराधी बेलगाम, रोडरेज में राजद नेता के भाई को मारी गोली, जदयू नेता के घर फायरिंग व बमबारी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
prabhat khabar

बिहार में अपराधी बेलगाम हो गए हैं. पटना के रूपेश हत्याकांड में रोडरेज का मामला अभी गर्म ही है कि इस बीच भागलपुर के राजद जिलाध्यक्ष के भाई को भी अपराधियों ने गोली से जख्मी कर दिया है. मामला रोडरेज से जुड़ा ही बताया जा रहा है. वहीं दूसरी तरफ जदयू नेता के घर के सामने भी बेखौफ अपराधियों ने गोलीबारी की और बम पटक कर भाग गए. जिसके बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

शुक्रवार देर रात नाथनगर के मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र में राजद जिलाध्यक्ष के भाई को अपराधियों ने गोली मार दी. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना मधुसूदनपुर इलाके के सरदारपुर गांव की है. मामला रोडरेज से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर यादव के बड़े भाई रामजी यादव बेटी की शादी का सामान खरीद कर भागलपुर से घर लौट रहे थे. सरदारपुर काली स्थान के पास कुछ लोग शराब के नशे में धुत थे और आपस में गाली-गलौज कर रहे थे. इतने में रामजी यादव के बेटे आशीष ने उक्त लोगों को साइड देने को कहा, तो पंकज यादव, साजन यादव और विक्की यादव उनसे उलझ गये. पंकज ने पास से हथियार निकाल कर गोली चला दी.

उन्होंने बताया कि आरोपितों ने लगभग आधा दर्जन फायरिंग की, जिसमें एक गोली उन्हें लग गयी. बदमाशों के हाथ में बम का थैला भी था. अंत में सभी बदमाश हथियार लहराते हुए वहां बाइक से निकल गये. परिजनों ने उन्हें इलाज के लिए नाथनगर रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया. परिजनों ने बताया कि इसकी सूचना एसएसपी निताशा गुरिया को दी गयी. उन्होंने मधुसूदनपुर थाने को घटना की सूचना दी. सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायल को इलाज के लिए नाथनगर रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया. उनका इलाज चल रहा है.

इधर मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र में भीमकित्ता गांव में जदयू नेता के घर के पास अपराधियों ने फायरिंग व बमबाजी की. घटना की सूचना पाकर मधुसूदनपुर पुलिस जांच के लिए पहुंची. पुलिस को घटनास्थल पर बम के टुकड़े व अवशेष भी मिले. जदयू के मीडिया सेल नगर संयोजक कुणाल रत्नप्रिय ने बताया कि शुक्रवार को रात 10 बजे हमलोग घर में बैठ कर टीवी देख रहे थे. उसी समय अपराधियों ने घर के मेन गेट के पास आ कर दो गोली चलायी. आवाज सुन कर जब बाहर निकले तो बगल के आंगनवाड़ी केंद्र में एक बम पटक दिया और भागने के दौरान बगीचे में भी दो फायरिंग की. थाना प्रभारी मिथिलेश कुमार ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस वहां पहुंची थी. मामले की पड़ताल की जा रही है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें