1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. coronavirus in bihar bhagalpur corona updates 83 corona infected patients found again in bhagalpur three dead

भागलपुर में फिर मिले 83 कोरोना संक्रमित मरीज, तीन की मौत

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
Twitter

भागलपुर : जिले में कोरोना संक्रमण का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है. गुरुवार को 83 पॉजिटिव मरीज मिले. जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ कर 1961 हो गयी. गुरुवार को ही दो मरीजों की मौत हो गयी. जिले में कोरोना संक्रमित मृतकों की संख्या 29 तक पहुंच गयी. वहीं गुरुवार को 34 मरीज स्वस्थ होकर घर लौटे. कुल स्वस्थ मरीजों की संख्या 940 हो गयी. इस तरह जिले में इस समय कोविड19 के एक्टिव मरीज 1021 हो गये. शहरी इलाके में गुरुवार को 34 संक्रमित मरीज मिले.

मायागंज अस्पताल के प्रभारी अधीक्षक डॉ कुमार गौरव ने बताया कि 24 घंटे के अंदर मायागंज अस्पताल में दो संक्रमित की मौत हो गयी है. इनमें से एक पुराना मामला है. उन्होंने बताया कि संक्रमितों में चार स्वास्थ्य कर्मी भी हैं. 13 ग्रामीण इलाकों के हैं. संक्रमित लोगों को स्वास्थ्य विभाग की ओर से होम आइसोलेट या कोविड सेंटर जाने के लिए फोन भी आया. दूसरी ओर जेएलएनएमसीएच में आइसीयू में भर्ती भागलपुर के ही कोरोना मरीज अब्दुल हैदर (54) की मौत हो गयी. बूढ़ानाथ मोहल्ले में भी 65 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गयी. मोहल्ले वालों ने कोरोना से मौत की आशंका जतायी है. बुजुर्ग के स्वजनों ने शव का दाह संस्कार भी कर दिया. किसी तरह का सैंपल नहीं लिया गया.

मायागंज अस्पताल प्रबंधक सुनील कुमार ने बताया कि अब्दुल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी. कोरोना के अलावा दूसरी बीमारी से भी पीड़ित था. तीन दिन पहले उसे अस्पताल में भर्ती किया गया था, गुरुवार सुबह उसकी मौत हो गयी. शव प्लास्टिक में पैक कर कर रख दिया गया है. परिवार वालों को खबर कर दी गयी है. वहीं, कोरोना से हुई कटिहार निवासी मरीज का शव परिवार वाले दाह संस्कार के लिए ले गए.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें