1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. bihar police job broker demand money candidate kidnapped the child from narayanpur bhagalpur arrested skt

बिहार पुलिस में नौकरी के लिए दलाल ने मांगे पैसे, तो कर लिया बच्चे को किडनैप, जानें पूरा मामला...

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
social media

नवगछिया के नारायणपुर से 25 दिसंबर को अपहृत सूरज कुमार को खगड़िया से बरामद करने के बाद इस मामले में गिरफ्तार किये गये अपहरणकर्ताओं ने बड़ा चौंकाने वाला खुलासा किया है. तीनों अपहर्ताओं ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वे फिरौती के पैसे से अपना रोजगार करना चाहते थे. किसी दलाल ने बिहार पुलिस में नौकरी दिलाने की बात भी कही थी, इसलिए पैसे के लिए बच्चे को किडनैप कर लिया.

एसडीपीओ दिलीप कुमार ने बताया कि बदमाशों ने पूछताछ में अपने जुर्म को कबूल कर लिया है. उन्होंने बताया है कि बालक सूरज का पिता अमरजीत रजक भोज में रसोइया का काम करता है, जिससे उसे बहुत कमाई होती है. इसपर उसके पड़ोसी सौरभ व राकेश की नजर थी.

सौरभ का भाई दीपक अमरजीत रजक के साथ सहायक का काम करता है. अमरजीत की कमाई कहां से और कितनी होती है, इस बारे में दीपक अपने भाई सौरभ को जानकारी देता था. दोनों के घर आसपास में ही है. सौरभ को किसी दलाल ने बिहार पुलिस में नौकरी दिलाने की बात कही थी. उसके लिए उसे पैसे की जरूरत थी. इसलिए सौरभ ने राकेश व शिवम के साथ मिलकर अमरजीत के बेटे के अपहरण की योजना बनायी.

बच्चे के अपहरण के बाद सौरभ, राकेश व शिवम ने मोबाइल फोन से अमरजीत से सात लाख फिरौती की मांग की, लेकिन उसके पास इतने पैसे नहीं थे, इसलिए उसने इसकी जानकारी भवानीपुर पुलिस को दे दी. अपहर्ताओं के मोबाइल नंबर के आधार पर ही पुलिस ने मामले का पर्दाफाश किया.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें