1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. bihar latest news crime news bihar police caught the criminal lash with a pistol by chasing him to the state bank read bihar latest news in hindi

बैंक के पास हथियार से लैश अपराधी को पुलिस ने खदेड़कर पकड़ा, सुपारी देकर भेजे जाने की कबूली बात...

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

भागलपुर: तिलकामांझी पुलिस ने रविवार देर शाम लूट-हत्या की घटना को अंजाम देने आये दो में एक अपराधी को लोडेड कट्टा और पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया. लूट और हत्या की मंशा से आये अपराधी ने हत्या के आरोप में जेल भेजे गये एक युवक को निशाना बनाने की बात कही है. हालांकि पुलिस ने मामले में इसे जांच का बिंदू बताया है. मामले में कई अपराधियों का नाम भी आया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए खुद सिटी डीएसपी जांच को तिलकामांझी पहुंचे. जहां गिरफ्तार अभियुक्त से पूछताछ के बाद उन्होंने प्रेस वार्ता कर पूरे मामले की जानकारी दी.

एक अपराधी को खदेड़ कर पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया

सिटी डीएसपी राजवंश सिंह ने बताया कि रविवार को संध्या करीब सवा सात बजे तिलकामांझी थानाध्यक्ष को जानकारी मिली कि दो व्यक्ति हथियार के साथ तिलकामांझी स्थित स्टेट बैंक के आसपास किसी घटना को अंजाम देने के लिए आये हैं. तिलकामांझी थानाध्यक्ष एसआइ मिथिलेश कुमार, जेएसआइ कुमार गौरव, एसआइ भानु प्रताप सिंह, पीटीसी सिपाही रंजन कुमार सहित सशस्त्र बल के साथ उसकी गिरफ्तारी के लिए पहुंचे. पुलिस को देखते ही उक्त अपराधी भागने लगे. एक अपराधी को खदेड़ कर पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया. उससे थाना लाकर पूछताछ की, जिसमें उसने कई लोगों के घटना में शामिल होने की बात कही.

घटना को अंजाम देने के लिए उसे सुपारी दी गयी थी

गिरफ्तार अभियुक्त खलीफाबाग चौक के राहुल कुमार सिंह ने पुलिस को बताया कि बरहपुरा के एक आपराधिक व्यक्ति ने उसे हथियार मुहैया कराया था. उक्त घटना को अंजाम देने के लिए उसे सुपारी दी गयी थी. वह घटना को अंजाम देने पहुंचा था. सिटी डीएसपी ने बताया कि विगत 5 जून को तिलकामांझी थाना क्षेत्र के घूरन पीर बाबा चौक स्थित इंडोर स्टेडियम के समीप एक कार पर गोली चली थी, उसी से मामला जुड़ा है. मामले में पुलिस बरहपुरा और उर्दू बाजार कनेक्शन की भी जांच कर रही है. गिरफ्तार करने वाले पुलिस पदाधिकारियों और कर्मियों को रिवार्ड देने का प्रस्ताव भेजा जायेगा. पुलिस की सूझबूझ से बड़ी घटना होने से बच गयी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें