1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. bicycles and bags theft of delivery boy from outside ssp kothi in bhagalpur news skt

भागलपुर में SSP कोठी के बाहर से डिलीवरी ब्वॉय की उड़ा ले गये साइकिल व बैग, बाइक चोरों का भी शहर में आतंक

भागलपुर के तिलकामांझी चौक स्थित एसएसपी कोठी के बाहर एक कूरियर कंपनी केडिलीवरी ब्वॉय की साइकिल चोरों ने गायब कर दी. शहर में बाइक चोरों ने भी आतंक मचाया हुआ है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Bihar Crime News: बाइक चोरों का आतंक
Bihar Crime News: बाइक चोरों का आतंक
prabhat khabar

भागलपुर के तिलकामांझी चौक स्थित एसएसपी कोठी के बाहर अपनी साइकिल लगा कर कोठी के भीतर गये डिलीवरी ब्वॉय की साइकिल चोरी हो गयी. घटना विगत 16 अप्रैल की है, इस बाबत डिलिवरी ब्वॉय मनोज कुमार यादव ने तिलकामांझी थाना में केस दर्ज कराया है.

एसएसपी कोठी के बाहर लगाइ साइकिल

दिये गये आवेदन में डिलीवरी ब्वॉय ने कहा है कि वह ब्लू डार्ट कूरियर कंपनी में डिलिवरी ब्वॉय का काम करता है. शनिवार को वह एसएसपी कोठी की एक डिलिवरी लेकर अपनी साइकिल से वहां पहुंचा था. जहां उसने अपनी साइकिल कोठी के बाहर तैनात गार्ड के सामने लगा दी. एसएसपी कोठी के गेट पर तैनात गार्ड ने उसके पास मौजूद बैग को भीतर ले जाने से मना कर दिया.

वापस लौटने पर साइकिल बैग सहित गायब

शिकायतकर्ता ने बताया कि गार्ड की तैनाती और सुरक्षित स्थान देख उसने साइकिल लगा कर अपना बैग उसी साइकिल पर रख दिया था. और डिलिवरी देने के लिए कोठी के भीतर चला गया. जब वह वापस लौटा तो उसकी साइकिल बैग सहित वहां से गायब थी. अपने स्तर से उसने काफी खोजबीन करने की कोशिश की. पर साइकिल और बैग दोनों ही नहीं मिला. जिसके बाद उसने तिलकामांझी थाना पहुंच इस बाबत शिकायत दर्ज करायी. मनोज ने बताया कि उसके बैग में डिलिवरी से संबंधित कई जरूरी दस्तावेज थे जोकि बैग सहित चोरी हो गये हैं.

सैंडिस कंपाउंड के बाहर से बाइक गायब

शहरी पुलिस अनुमंडल में मोटरसाइकिल चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है. एक मामला तिलकामांझी थाना क्षेत्र के सैंडिस कंपाउंड के बाहर का है. घोघा के पक्कीसराय निवासी राजीव कुमार विगत 29 मार्च की सुबह अपनी बाइक से सैंडिस पहुंचे थे. उन्होंने अपनी बाइक सैंडिस के गेट पर लगा दी थी. आधे घंटे बाद मॉर्निंग वाक कर लौटने पर उनकी बाइक गायब थी. जिसके बाद उन्होंने तिलकामांझी थाना में आवेदन दिया. मामले की जांच करने के बाद विगत 17 अप्रैल को केस दर्ज किया गया.

मंदिर के पास से बाइक गायब

दूसरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के मारवाड़ी टोला का है. जहां विगत रविवार को तातारपुर स्थित रामसर चौक निवासी अमित कुमार अपनी अपाची बाइक से किसी काम से मारवाड़ी टोला स्थित अन्नपूर्णा मंदिर के पास आये थे. उन्होंने बाइक मंदिर के पास लगा दी और काम के लिए चले गये. वहां लौटने पर उनकी बाइक वहां से गायब थी. इसकी शिकायत लेकर वह कोतवाली थाना पहुंचे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें