1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. bhagalpur 6 criminals took family members including doctor hostage took away cash and jewelery worth more than 20 lakhs ksl

Bhagalpur: छह अपराधियों ने चिकित्सक समेत परिजनों को बनाया बंधक, 20 लाख से अधिक के नकदी और जेवरात ले गये

जिले के सबौर में छह अपराधियों ने हथियार के बल पर चिकित्सक समेत परिजनों को बंधक बना कर एक घंटे तक तांडव मचाते रहे. अपराधी 20 लाख से अधिक के नकदी और जेवरात ले गये.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Bhagalpur: घटना के बाद डरे-सहमे चिकित्सक के परिजन व अन्य.
Bhagalpur: घटना के बाद डरे-सहमे चिकित्सक के परिजन व अन्य.
प्रभात खबर

Bhagalpur: जिले के सबौर थाना क्षेत्र के सबसे ज्यादा सुरक्षित क्षेत्र मानेजाने वाले एनएच-80 पर स्थित ब्लॉक चौक पर बेखौफ अपराधियो ने एक चिकित्सक को अपना निशाना बनाते हुए हथियार के बल पर परिजनों को बंधक बना लिया. साथ ही एक घंटे तक तांडव मचाते रहे. सभी परिजनों के मोबाइल नकदी सहित जेवरात खंगालने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए आराम से ऑटो से भाग गये.

15 लाख से ज्यादा के जेवरात, करीब चार लाख नकदी और मोबाइल ले गये

घटना के संबंध में चिकित्सक विश्वपति चटर्जी उर्फ बबलू ने बताया कि अपराधी करीब 15 लाख से ज्यादा के जेवरात के अलावा तीन से चार लाख तक की नकदी और आठ मोबाइल लूट ले गये. डॉक्टर बबलू बताते हैं कि मरीज के रूप में छह की संख्या मे अपराधी पहुंचे. घटना बीती रात की बतायी जा रही है.

हथियार का भय दिखा कर एक घंटे तक मचाते रहे तांडव

कंपाउंडर के सहयोग से अंदर प्रवेश करते ही उन्होंने हथियार का भय दिखाकर सभी परिजनों को एक कमरे में बंधक बना दिया और एक घंटे तक पूरे तांडव मचाते रहे. घर में रखे सारे सामान नकदी, जेवरात, मोबाइल सहित अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेज लेकर बाहर निकल गये. साथ ही जाते-जाते धमकी दे गये कि पुलिस को सूचना देने पर अंजाम बहुत ही खराब होगा.

सूचना मिलते ही पहुंची सबौर थाने की पुलिस 

सूचना मिलते ही सबौर थाने की पुलिस सहित अन्य पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और बदहवास चिकित्सक से मामले की जानकारी ली. वरीय पुलिस पदाधिकारियों ने चिकित्सक को आश्वस्त किया कि घटना में जो भी लोग संलिप्त हैं, उनकी पहचान कर कार्रवाई की जायेगी. चिकित्सक ने लिखित शिकायत दर्ज करायी है.

चोरी-डकैती की घटना से परेशान हैं व्यवसायी वर्ग

थानाध्यक्ष पवन कुमार सिंह ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. मालूम हो कि एनएच-80 पर बाबूपुर से लेकर खानकित्ता चौक तक व्यवसायिक प्रतिष्ठानों की भरमार है. यहां चोरी-डकैती की घटना आम है. इससे व्यवसायी वर्ग काफी परेशान रहते हैं. व्यवसायी वर्ग पुलिस का गश्ती ना होना भी घटना का कारण बताते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें