25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बेतिया में अपराधियों के निशाने पर सीएसपी संचालक, दो दिनों में हथियार के बल पर लूटे 8.81 लाख

बेतिया में इन दिनों सीएसपी संचालक अपराधियों के निशाने पर हैं. यहां दो दिन में दो अलग-अलग वारदात में अपराधियों ने कूल 8.91 लाख रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया है.

Bihar Crime : बिहार के बेतिया में दो दिन में अपराधियों ने सीएसपी संचालक से लूट की दो बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया है. सोमवार को अपराधियों ने नरकटियागंज-साठी मार्ग के हिच्छोपाल रेलवे ढाला के समीप हथियार के बल पर 4.91 लाख रुपये लूट लिये गए. वहीं मंगलवार को बेतिया-चनपटिया पथ पर मुसहरी गांव के समीप बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े हथियार के बल पर एसबीआई के सीएसपी संचालक से 3.90 लाख रुपये लूट लिए. यानि दो दिन में अपराधियों ने कुल 8.81 लाख रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया.

चनपटिया में सीएसपी संचालक से 3.90 लाख की लूट

जानकारी के अनुसार मंगलवार को दो बाइक पर बैठे तीन-चार बदमाशों ने बेतिया-चनपटिया पथ सीएसपी संचालक से 3.90 लाख रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया. वारदात के बाद के बाद बदमाश घटनास्थल से सिंगहा चंवर होते हुए लगुनाहा गांव की ओर भाग निकले. इसके बाद सीएसपी संचालक ने घटना की सूचना थाना पहुंचकर चनपटिया पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस सीएसपी संचालक के साथ घटनास्थल पर पहुंची और जांच में जुट गई है.

सीएसपी जाने के दौरान हुई लूट

बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के खोरा मेंहदीया निवासी विपिन प्रसाद का पुत्र मनीष कुमार मिश्रौली चौक पर एसबीआई का सीएसपी चलाता है. मंगलवार को वह बेतिया स्थित अपने किराए के मकान से सीएसपी का संचालन करने मिश्रौली गांव आ रहा था. इसी दौरान रास्ते में महना-कैथवलिया चौक के बीच मुसहरी गांव के समीप बदमाशों ने ओवरटेक कर मनीष की बाइक रुकवा दी.

Also Read: नीट परीक्षा रद्द करने की मांग को लेकर पटना की सड़क पर उतरे छात्र आरजेडी के कार्यकर्ता

जांच में जुटी पुलिस

मनीष ने बताया कि बाइक रुकते ही एक बदमाश ने उसकी चाबी छीन ली और पिस्टल में गोली भरने लगा. फिर पिस्तौल की भय दिखाकर रुपयों से भरा बैग एवं मोबाइल छीन लिया. बैग में 3.90 लाख रुपया, पासबुक एवं एटीएम कार्ड था. जिसे बदमाश लेकर लगुनाहा गांव की ओर भाग निकले. उन्होंने बताया कि घटना के बाद वह काफी सहम गए थे. इस संबंध में थानाध्यक्ष सम्राट सिंह ने बताया कि घटना के सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है. तकनीकी सेल की टीम भी जांच में जुटी है.

Also Read: पटना में इस बड़ी मल्टीनेशनल आईटी कंपनी ने खोला अपना पहला ऑफिस, उद्योग मंत्री ने किया उद्घाटन

एक दिन पहले 4.91 लाख की लूट

इससे पहले सोमवार को बाइक सवार अपराधियों ने सीएसपी संचालक जोगेंद्र पंडित को रोककर लूट की वारदात को अंजाम दिया था. पीड़ित ने बताया कि वह साठी बाजार में सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया का सीएसपी चलाता है. वह नरकटियागंज से 4,91,600 रुपये लेकर अपने सीएसपी जा रहा था. तभी लाल रंग की बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने हथियार के बल पर उसका रुपये से भरा बैग लूट लिया. विरोध करने पर उसकी बाइक की चाबी भी छीनकर फेंक दी. उसके पेट पर बंदूक सटा दी. बाद में तीनों नरकटियागंज-बेतिया मुख्य मार्ग से चनपटिया की ओर भाग निकले.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें