25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नीट परीक्षा रद्द करने की मांग को लेकर पटना की सड़क पर उतरे छात्र आरजेडी के कार्यकर्ता

नीट परीक्षा रद्द करने की मांग को लेकर होने वाले प्रदर्शन में शामिल होने के लिए बड़ी संख्या में छात्र आज सुबह से ही पार्टी कार्यालय में उपस्थित होने लगे थे.

नीट परीक्षा को रद्द करने की मांग को लेकर मंगलवार को छात्र राजद के कार्यकर्ता सड़कों पर जमकर प्रदर्शन क्या. हालांकि इनकम टैक्स चौराहे के पास पटना पुलिस ने बैरिकेडिंग करके प्रदर्शनकारियों को रोक दिया है.पार्टी की ओर से मंगलवार को आह्वान किया गया था पार्टी दफ्तर से राजभवन मार्च के लिए प्रदर्शन करने का आह्वान किया गया था. इस प्रदर्शन में शामिल होने के लिए बड़ी संख्या में छात्र आज सुबह से ही पार्टी कार्यालय में उपस्थित होने लगे थे.

प्रदर्शन में शामिल होने आए छात्रों ने परीक्षा में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए फिर से नीट परीक्षा कराने की मांग कर रहे थे. प्रदर्शन कर रहे आक्रोशित छात्रों को प्रशासन समझाने की कोशिश कर रही थे. लेकिन ये राजभवन जाने पर अड़े हुए थे. मौके पर स्थानीय कोतवाली थाने की पुलिस, लॉ एंड ऑर्डर डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद, सिटी मजिस्ट्रेट समेत सैकड़ों पुलिस कर्मी मौजूद थे. इसके प्रदर्शन के कारण आयकर गोलंबर पर भीष्ण जाम लग गया है. वाहनों की लंबी कतार लग गई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें