26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रेमिका की शादी से परेशान प्रेमी ने खुद को मारी गोली, मौत

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय में सहायक थाना गढ़हारा अंतर्गत राजवाड़ा स्थित बहन की ससुराल में गुरुवार को करीब 19 वर्षीय युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर फुलवड़िया थानाध्यक्ष विवेक भारती समेत दलबल के साथ एवं गढ़हारा थाना की पुलिस घटना स्थल […]

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय में सहायक थाना गढ़हारा अंतर्गत राजवाड़ा स्थित बहन की ससुराल में गुरुवार को करीब 19 वर्षीय युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर फुलवड़िया थानाध्यक्ष विवेक भारती समेत दलबल के साथ एवं गढ़हारा थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुंच मामले की छानबीन की. गढ़हारा की पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया गया.

मृतक युवक की पहचान फुलवड़िया थाना क्षेत्र अंतर्गत शोकहरा निवासी भाजपा नेता रामजीवन दास महंत के छोटा पुत्र केशव चौधरी उर्फ प्रद्युम्न के रूप में की गयी है. बताया जाता है कि उक्त युवक ने बीती रात में खुद से गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. इस दौरान बिछावन पर खून से लथपथ शव के साथ एक देशी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, एक पर्स, दो मोबाइल एवं एक खोखा को पुलिस ने घटना स्थल से बरामद की है.

घटना के संबंध में गढहारा थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है. उक्त युवक एक युवती से प्रेम करता था. प्रेमिका की शादी होने के कारण उक्त युवक ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली. बताया जाता है कि प्रेमिका की शादी उपरांत बढ़ते मानसिक तनाव को लेकर उक्त युवक ने अपनी जीवन की ईह लीला समाप्त कर ली. इस घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं है.

मालूम हो कि मृतक युवक करीब एक साल से अपनी बहन की ससुराल राजवाड़ा में रहकर पढाई-लिखाई के साथ-साथ बेगूसराय के भाजपा कॉल सेंटर में काम करता था. मानसिक तनाव के कारण करीब तीन सप्ताह पहले कॉल सेंटर का काम छोड़ दिया था. मृतक युवक बीए-1 का छात्र था.

ज्ञात हो कि सुबह में केशव के सीने में लगी एक गोली से हुई मौत को लेकर परिजनों समेत आसपास के क्षेत्रों में कोहराम मच गया. घटना की सूचना पाकर पहुंचे सामाजिक कार्यकर्ता सह भाजपा नेता केशव शांडिल्य, स्थानीय पार्षद दीपक कुमार मिश्रा, सुभाष प्रसाद सिंह एवं गोपाल कुमार समेत अन्य लोगों ने पीड़ित परिजनों का ढांढ़स बढ़ाया.

ये भी पढ़ें… भीड़ ने महिला और उसके प्रेमी की जबरन करायी शादी, वीडियो वायरल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें