29.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेगूसराय : आर्म्स एक्ट में पूर्व मंत्री मंजू वर्मा व पति के विरुद्ध चार्जशीट दाखिल

वर्मा दंपती के पैतृक आवास से सीबीआइ की टीम ने बरामद किये थे 50 कारतूस मंझौल (बेगूसराय) : आर्म्स एक्ट में गुरुवार को आर्म्स एक्ट के मामले में जेल में बंद पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा एवं उनके पति चंद्रशेखर वर्मा के विरुद्ध पुलिस ने गुरुवार को चार्जशीट दाखिल कर दिया. इस मामले के […]

वर्मा दंपती के पैतृक आवास से सीबीआइ की टीम ने बरामद किये थे 50 कारतूस
मंझौल (बेगूसराय) : आर्म्स एक्ट में गुरुवार को आर्म्स एक्ट के मामले में जेल में बंद पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा एवं उनके पति चंद्रशेखर वर्मा के विरुद्ध पुलिस ने गुरुवार को चार्जशीट दाखिल कर दिया. इस मामले के आइओ रंजीत कुमार रजक ने अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी मंझौल प्रभात त्रिवेदी के न्यायालय में दोनों के विरुद्ध आरोप गठित करते हुए रिपोर्ट समर्पित की है.
मुजफ्फरपुर बालिका गृहकांड में पूर्व मंत्री को इस्तीफा देना पड़ा था. वहीं, उक्त मामले में सीबीआइ ने पूर्व मंत्री के पटना एवं बेगूसराय जिले के चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र के अर्जुनटोल स्थित आवास पर 17 अगस्त को छापेमारी की थी. इस दौरान वर्मा दंपती के पैतृक आवास से सीबीआइ की टीम ने 50 कारतूस बरामद किये थे. बालिका गृहकांड से इतर सीबीआइ डीएसपी उमेश कुमार ने चेरियाबरियारपुर थाने में पूर्व मंत्री एवं उनके पति के विरुद्ध कांड संख्या मामला दर्ज कराया था.
गौरतलब है कि पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के घर पर 16 नवंबर को इश्तेहार व कुर्की-जब्ती के आदेश के बाद 17 नवंबर को आत्मसमर्पण के लिए समय देने के बाद घर की कुर्की-जब्ती की गयी थी. इसके बाद मंझौल न्यायालय में 20 नवंबर को पूर्व मंत्री ने आत्मसमर्पण कर दिया था. इसके बाद उनके पति चंद्रशेखर वर्मा ने 29 अक्तूबर को ही मंझौल कोर्ट में सरेंडर कर दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें