34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अवैध संबंध में नर्सिंग के छात्र की हत्या, विवाहिता के पिता ने कबूला गुनाह, कहा…

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय में भगवानपुर थाना क्षेत्र की मोख्तियारपुर पंचायत के बनौली गांव में छठ पूजा के दिन प्रेम-प्रसंग में 22 वर्षीय युवक की हत्या कर दी गयी. घटना से गुस्साये लोगों ने जमकर हंगामा किया. इस दौरान पुलिस टीम पर भी पथराव कर दिया गया, जिससे पुलिस जीप के शीशे क्षतिग्रस्त हो […]

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय में भगवानपुर थाना क्षेत्र की मोख्तियारपुर पंचायत के बनौली गांव में छठ पूजा के दिन प्रेम-प्रसंग में 22 वर्षीय युवक की हत्या कर दी गयी. घटना से गुस्साये लोगों ने जमकर हंगामा किया. इस दौरान पुलिस टीम पर भी पथराव कर दिया गया, जिससे पुलिस जीप के शीशे क्षतिग्रस्त हो गये. बाद में पुलिस ने आरोपित विवाहिता के पिता को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद लोगों का गुस्सा शांत हुआ.

मामले में मृतक के पिता राम बालक महतो की ओर से पुलिस में केस दर्ज कराया गया है. पुलिस को दी गयी तहरीर में बताया कि मेरा पुत्र रोहित पटना में बीएससी नर्सिंग का कोर्स करता था. वहीं रह कर पढ़ाई भी करता था. वह मंगलवार को छठ पर्व पर घर आया था. इसी दौरान रोहित की हत्या कर दी गयी. घटना की सूचना पाकर भगवानपुर थाना अध्यक्ष दीपक कुमार, जमादार राजीव उरांव, पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे एवं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

घटना के संबंध में थाना अध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा है. तेघड़ा डीएसपी आशीष आंनद ने बताया कि रोहित का एक विवाहिता से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. इसे लेकर विवाहिता के पिता की ओर से लगातार विरोध किया जा रहा था. आरोप है कि रोहित अक्सर युवती के घर और ससुराल पहुंच जाता था. मंगलवार को भी युवक और युवती के मां-बाप के साथ विवाद हुआ, जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गयी. पुलिस के अनुसार आरोपित युवती के पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है. पूछताछ में उसने बताया कि रोहित मंगलवार को पटना से आया और मेरी पत्नी से फोन पर झगड़ा करने लगा. इसी क्रम में वह मेरे घर पर भी आ गया, जिसके बाद मेरी हाथापाई हुई और मैंने रोहित पर रॉड से प्रहार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी.

ये भी पढ़ें…दहेज के लिए विवाहिता को पीट-पीट कर मार डाला, शव को किया गायब

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें