36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

औरंगाबाद में करंट लगने से ससुर-दामाद की हुई मौत

औरंगाबाद : बिहार में औरंगाबाद जिले के रफीगंज प्रखंड के मखदुमपुर गांव के बधार में पटवन करने गए किसान 60 वर्षीय राम कृत यादव एवं 35 वर्षीय श्याम यादव की मौत हो गयी. मृतक राम कृत यादव ससुर व श्याम यादव दामाद बताए जाते हैं. करंट लगने की खबर जैसे ही गांव में पहुंची परिजनों […]

औरंगाबाद : बिहार में औरंगाबाद जिले के रफीगंज प्रखंड के मखदुमपुर गांव के बधार में पटवन करने गए किसान 60 वर्षीय राम कृत यादव एवं 35 वर्षीय श्याम यादव की मौत हो गयी. मृतक राम कृत यादव ससुर व श्याम यादव दामाद बताए जाते हैं. करंट लगने की खबर जैसे ही गांव में पहुंची परिजनों व ग्रामीणों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दोनों को लाया. जहां प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी अरविंद कुमार ने जांच उपरांत दोनों को मृत घोषित कर दिया.

घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष राजीव रंजन व जिप अध्यक्ष नीतू सिंह, जिप प्रतिनिधि संजय यादव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे एवं परिजनों को सांत्वना दी. मृतक कृत यादव की पत्नी फुलेश्वरी देवी एवं श्याम यादव की पत्नी सीता देवी का रो रो कर बुरा हाल था. सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में परिजनों के चीख-पुकार से माहौल गमगीन हो गया.

जिप प्रतिनिधि संजय यादव ने बताया कि पटवन का काम खेत में मृतक कर रहे थे. इसी दौरान ग्यारह हजार वॉल्ट का तार गिरा. अपने दामाद श्याम यादव को बचाने के लिए राम कृत यादव दौड़े और दोनों ही करंट की चपेट में आ गये.जिससे दोनों की मौत हो गयी. राम कृत यादव के 5 पुत्री की है जिसमें सीता देवी का विवाह ओबरा थाना क्षेत्र के खराटी गांव में श्याम यादव के साथ किए थे. श्याम यादव के दो पुत्र एवं एक पुत्री है जिसके लालन-पालन की जिम्मेदारी सीतादेवी पर आ गयी. विवाह के बाद मखदुमपुर गांव में रहकर खेतीबाड़ी का कार्य ससुर के साथ श्याम यादव करते थे.

इन्होंने बताया कि घटना के 2 घंटे के बाद भी विद्युत विभाग के अधिकारियों को स्वास्थ केंद्र में नहीं पहुंचना घोर लापरवाही का द्योतक है. इस मामले में थाना अध्यक्ष राजीव रंजन ने बताया कि यूडी केस कर शव को पोस्टमार्टम हेतु औरंगाबाद सदर अस्पताल भेजा जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें