1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. araria
  5. young man strangled to death in laws

ससुराल में युवक की गला दबा कर हत्या

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

फारबिसगंज: शहर के दल्लू टोला वार्ड संख्या 19 में एक युवक को उनके ससुराल में पत्नी सहित ससुराल वालों के द्वारा मारपीट कर गला दबा कर हत्या कर दी. मृतक युवक का नाम 21 वर्षीय मो मासूम अंसारी पिता साबिर अंसारी पोखर बस्ती वार्ड संख्या 15 निवासी बताया जाता है. बताया जाता है कि मृतक युवक शहर के बिरवान चौक के समीप ही सैलून चलाता था जो मृदु स्वभाव का था.

घटना की जानकारी मिलते ही मृतक युवक को देखने के लिए पोखर बस्ती सहित आसपास के मुहल्ले से बड़ी संख्या में लोगो की भीड़ घटनास्थल पर जुट गयी. इधर घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाना के अनि विमल कुमार मंडल, सअनि अरविंद कुमार सिंह सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी व पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटित घटना के संदर्भ में मृतक युवक के पिता साबिर अंसारी पिता स्वर्गीय मो एतवारी के फर्द बयान पर पुलिस ने मृतक की पत्नी रूबी खातून, ससुर इमामुल पिता सफेदुल, सास जैसमीन खातुन पति इमामुल, सहजादी पति मो रईस सभी दल्लू टोला वार्ड संख्या 19 व मो सोहराब पिता रुस्तम हरिपुर निवासी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गयी है.

आठ माह पूर्व ही हुई थी मासूम अंसारी की शादी: दर्ज प्राथमिकी में मृतक युवक के पिता ने कहा है कि उन्होंने अपने पुत्र मासूम अंसारी की शादी मुस्लिम रीति रिवाज के अनुसार शहर के दल्लू टोला वार्ड संख्या 19 निवासी मो इमामुल पिता सफेदुल की पुत्री रूबी खातून के साथ विगत आठ महीना पूर्व किया था. प्राथमिकी में आगे बताया है कि उनका पुत्र मृतक मासूम अंसारी अपना ससुराल दल्लू टोला गया हुआ था. आगे बताया है कि शनिवार की सुबह उसे मोबाइल पर किसी ने जानकारी दी कि उनके पुत्र की हत्या ससुराल में हो गयी है. पीड़ित पिता ने दर्ज प्राथमिकी में बताया है कि जब वे अपने पुत्र का ससुराल पहुंचे तो वहां काफी भीड़ थी. उनका पुत्र वहां मृत हालत में पड़ा था.

मृतक के पीड़ित पिता ने दर्ज प्राथमिकी में आरोप लगाया है कि उनके पुत्र मासूम अंसारी को पत्नी सहित ससुराल वालों ने मारपीट कर गला दबा कर निर्मम हत्या कर दी है. इधर मृतक युवक के पीड़ित पिता के प्राथमिकी दर्ज कराते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मृतक युवक के आरोपी ससुर मो इमामुल पिता सफेदुल को गिरफ्तार कर लिया है. जिससे स्थानीय थाना में थानाध्यक्ष कौशल कुमार, अनि बिमल कुमार मंडल सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी गहन पूछताछ कर रहे हैं. जबकि गिरफ्तार मृतक के ससुर मो इमामुल ने आरोपो को बिल्कुल बेबुनियाद बताते हुए स्वयं सहित परिवार के लोगों को निर्दोष बताया. फारबिसगंज थानाध्यक्ष कौशल कुमार ने कहा कि मृतक के पीड़ित पिता के फर्द बयान पर मृतक की पत्नी सहित पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मृतक के आरोपित ससुर मो इमामुल पिता सफेदुल को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की विभिन्न बिंदुओं पर सघन जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि प्राथमिकी के अन्य आरोपित के गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी अभियान जारी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें