1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. araria
  5. bihar police latest news service pistol theft of policeman from government quarter in police station campus police investigating in araria bihar

थाना परिसर स्थित सरकारी आवास से नींद में सो रहे पुलिसकर्मी की सर्विस पिस्टल चोरी, जांच में जुटी पुलिस

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
Twitter

फारबिसगंज : आदर्श थाना फारबिसगंज में पदस्थापित एक पुअनि के थाना परिसर में ही अवस्थित सरकारी आवास से सर्विस पिस्टल को रविवार की रात अज्ञात चोरों के द्वारा चोरी कर लिए जाने का एक मामला प्रकाश में आया है. घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि स्थानीय थाना में पदस्थापित पुअनि बिमल कुमार मंडल थाना परिसर में ही अवस्थित अपने सरकारी आवास में सो रहे थे कि अज्ञात चोरों के द्वारा उनके आवास में प्रवेश कर उनके सरकारी पिस्टल की चोरी कर ली.

नींद खुली तो पिस्टल था गायब

बताया जाता है कि जब पुअनि विमल कुमार मंडल की जब नींद खुली तो उन्होंने देखा कि उनके आवास में रखा हुआ सर्विस पिस्टल गायब था. सर्विस पिस्टल के चोरी हो जाने की जानकारी उन्होंने स्थानीय थानाध्यक्ष व वरीय पुलिस पदाधिकारियों को दी. हालांकि सर्विस पिस्टल की चोरी के अलावा और किन-किन सामानों की चोरी हुई है, इसका खुलासा नहीं किया जा सका है. बताया जाता है कि पीड़ित पुअनि मंडल ने अपने सरकारी आवास से सर्विस पिस्टल को अज्ञात चोरों के द्वारा चोरी कर लिए जाने के संदर्भ में लिखित जानकारी भी स्थानीय थाना को दी है.

आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाले

पुलिस सूत्रों के मुताबिक पुअनि मंडल के सरकारी आवास से सर्विस पिस्टल की चोरी की घटना के बाद जिला से तकनीकी सेल की पुलिस टीम फारबिसगंज थाना पहुंचकर जांच में जुट गई है. पुलिस पदाधिकारियों के द्वारा पीड़ित पुअनि के सरकारी आवास के आसपास गहन जांच करते हुए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाले में जुट गई है. इधर उक्त घटना के बाद स्थानीय पुलिस पदाधिकारियों व कर्मियों में हड़कंप मच गया है.

थानाध्यक्ष कौशल कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया

इस संदर्भ में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष कौशल कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि अज्ञात चोरों के द्वारा पुअनि बिमल कुमार मंडल के सरकारी आवास से सर्विस पिस्टल की चोरी कर ली गयी है. पीड़ित पुअनि के द्वारा घटित घटना के संदर्भ में लिखित जानकारी देने की भी थानाध्यक्ष ने पुष्टि करते हुए कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

क्या कहते हैं डीएसपी

डीएसपी मनोज कुमार ने भी पूछे जाने पर बताया कि फारबिसगंज थाना में पदस्थापित पुअनि बिमल कुमार मंडल के सरकारी आवास से अज्ञात चोरों के द्वारा उनका सर्विस पिस्टल की चोरी कर ली गयी है. उन्होंने कहा कि मामले को गंभीरतापूर्वक लेते हुए गहन जांच की जा रही है.

Posted By : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें