27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वीडियो वायरल करने का आरोपित गिरफ्तार

दुष्कर्म कर वीडियों किया था वायरल

फारबिसगंज. फारबिसगंज पुलिस ने सोनामनी थाना के सहयोग से सोनामनी थाना क्षेत्र में एक स्थान पर छापामारी कर एक महिला के साथ दुष्कर्म करने के दर्ज मामले के एक आरोपित युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक दुष्कर्म मामले में गिरफ्तार युवक का अम्हारा पंचायत के एक गांव का निवासी बताया जाता है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक थाना क्षेत्र के एक गांव की एक महिला ने दुष्कर्म किये जाने के मामले को लेकर स्थानीय थाना में आवेदन दिया था. पीड़िता महिला के आवेदन पर पुलिस ने भादवि की धारा 376 के तहत प्राथमिकी संख्या 365/24 दर्ज किया था. बताया जाता है कि टीवी देखने के लिए युवक महिला के घर पर आया था. टीवी देखने के दौरान ही महिला के साथ जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. आरोपित युवक ने महिला का वीडियो बना कर पहले कुछ दिनों तक उक्त महिला को ब्लैकमेल करता रहा. जब महिला ने विरोध किया तो आरोपित युवक ने उक्त उक्त वीडियो को पीड़िता महिला के पति को भेज दिया. जिसके कारण पीड़िता महिला का भी पति से संबंध विच्छेद हो गया. बताया जाता है कि पीड़िता महिला की शादी विगत दो वर्ष पूर्व ही नरपतगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई थी. बताया जाता है कि पति से भी संबंध विच्छेद हो जाने के बाद थक हार कर परेशान पीड़िता महिला ने आदर्श थाना में उक्त युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी. पीड़ित महिला के आवेदन पर फारबिसगंज पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर सोनामनी गोदाम थाना क्षेत्र में एक स्थान पर छापामारी कर दुष्कर्म मामले के आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. इधर न्यायिक हिरासत में जाने से पूर्व गिरफ्तार युवक ने अपने को निर्दोष बताते हुए साजिश के तहत फंसाये जाने की बात कही.

बाइक चोरी कांड का आरोपित गिरफ्तार

फारबिसगंज. फारबिसगंज थानाध्यक्ष राघवेंद्र कुमार सिंह के नेतृत्व में शनिवार की रात्रि में गहन छापामारी अभियान चला कर कांड संख्या 195/23 में फरार चल रहे आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक बाइक चोरी कांड मामले में गिरफ्तार आरोपी युवक का नाम राजा मल्लिक पिता लुटन मल्लिक वार्ड संख्या 09 पावर हाउस फारबिसगंज निवासी बताया जाता है. पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष ने बताया कि बाइक चोरी कांड मामले में फरार चल रहे एक आरोपी युवक को शहर के कॉलेज चौक के समीप से शहर के बंगाली टोला वार्ड संख्या 24 निवासी ललन कर्मकार पिता राधा कर्मकार की बाइक की चोरी हुई थी. बाइक चोरी की घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पीड़ित ने नामजद प्राथमिकी दर्ज कराया था. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस उक्त आरोपी युवक के घर से उक्त चोरी की बाइक को बरामद किया था. लेकिन आरोपी युवक पुलिस के पकड़ में नहीं आ पाया था. जिसे रविवार को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें