30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीएए कानून नागरिकता देने का कानून है नागरिकता लेने की नहीं : प्रो एमपी सिंह

अररिया : अभाविप प्रदेश इकाई द्वारा 28 फरवरी तक पूरे बिहार में सीएए जागरूकता अभियान चलाने का निर्णय लिया गया है. जिसमें मुख्य रूप से परिषद के सदस्यों को दलित व महादलित भाइयों के बीच जाकर सीएए के बारे में जानकारी देना है. इसी क्रम में अररिया जिला में भी सीएए जागरूकता अभियान जिला संयोजक […]

अररिया : अभाविप प्रदेश इकाई द्वारा 28 फरवरी तक पूरे बिहार में सीएए जागरूकता अभियान चलाने का निर्णय लिया गया है. जिसमें मुख्य रूप से परिषद के सदस्यों को दलित व महादलित भाइयों के बीच जाकर सीएए के बारे में जानकारी देना है. इसी क्रम में अररिया जिला में भी सीएए जागरूकता अभियान जिला संयोजक दीपक कुमार मंडल के नेतृत्व में चलाने का निर्णय लिया गया है.
इस अभियान के तहत 19 फरवरी को मजगामा के महादलित मोहल्ला में सीएए जागरूकता अभियान चलाया गया. जागरूकता अभियान में महादलित भाइयों से वार्ता करते हुए परिषद के पीयू प्रमुख प्रो एमपी सिंह ने कहा कि सीएए पर भ्रम फैलाने का काम किया जा रहा है. जो राष्ट्रहित के लिए शुभ संकेत नहीं है.
कुछ राजनीतिक दल अपने स्वार्थसिद्धि के लिए दलित भाइयों के बीच अफवाह फैला रहा है कि इस कानून से आप लोगों की नागरिकता चली जायेगी. आप लोगों को भारत से निकाल दिया जायेगा. प्रो सिंह कहा कि आप लोग किसी के बहकावे में नहीं आवे. राष्ट्र को अस्थिर करने की बहुत बड़ी साजिश रची जा रही है.
यह कानून नागरिकता देने की कानून है नागरिकता लेने की नहीं. दलित भाइयों ने स्वीकार भी किया कि हम लोगों को भी बताया गया था कि यह कानून दलितों के खिलाफ बनाया गया कानून है. मौके पर विकास कुमार मंडल, मिट्ठू कुमार, सदानंद पासवान गुड्डू चौहान सहित दर्जनों ग्रामीण उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें