26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

स्मृति ईरानी और अमित शाह आज बिहार में भरेंगे हुंकार, तेजस्वी झारखंड में भी गरजेंगे, जानिए अन्य नेताओं के कार्यक्रम..

बिहार में भाजपा और राजद के नेताओं की ताबड़तोड़ जनसभाएं हैं. अमित शाह और स्मृति ईरानी के कार्यक्रम जानिए..

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर प्रचार का दौर जारी है. पांच चरण का मतदान संपन्न हो चुका है और छठे चरण के मतदान के लिए प्रचार का शोर भी अब थम चुका है. वहीं बिहार में एनडीए और महागठबंधन समेत अन्य दलों के नेताओं ने भी अपनी पूरी ताकत फूंकी हुई है. एनडीए के प्रचार की कमान भाजपा के शीर्ष नेताओं और जदयू की ओर से खुद सीएम नीतीश कुमार ने थामी है तो महागठबंधन के प्रचार की कमान तेजस्वी यादव के हाथों में है. छठे चरण के मतदान के ठीक एक दिन पहले बिहार में गृह मंत्री अमित शाह समेत अन्य दिग्गज हुंकार भरेंगे.

अमित शाह आरा में भरेंगे हुंकार

गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार को पटना पहुंचे हैं जहां दिवंगत नेता सुशील मोदी के घर जाकर उन्होंने श्रद्धांजलि अर्पित की. अमित शाह ने पटना में ही रात्रि विश्राम किया और अब शुक्रवार को बिहार के आरा में जनसभा को संबोधित करेंगे. शुक्रवार को सुबह 11 बजे आरा के रमना मैदान में गृह मंत्री चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे और एनडीए के प्रत्याशी आरके सिंह के पक्ष में वोट की अपील करेंगे. जनसभा के बाद गृह मंत्री झारखंड के लिए रवाना होंगे.

ALSO READ: भागलपुर में इमामपुर के मुखिया के घर पर आधी रात को अपराधियों का उपद्रव, तलवार-लाठी से किया हमला

स्मृति ईरानी शुक्रवार को पटना में ..

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी शुक्रवार को बिहार आ रही हैं. पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र के कंकड़बाग में चुनावी जनसभा को वो संबोधित करेंगी. भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद के पक्ष में वोट की अपील करेंगी. इस चुनाव में पहली बार प्रचार के लिए स्मृति ईरानी पटना आ रही हैं. प्रचार के बाद आज ही वो पटना से वापस दिल्ली लौटेंगी.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यक्रम..

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस चुनाव में 50 से अधिक जनसभाएं कर चुके हैं. शुक्रवार को सीएम नीतीश कुमार काराकाट और जहानाबाद लोकसभा क्षेत्रों में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. काराकाट लोकसभा क्षेत्र स्थित नोखा के बाजार समिति मैदान में सुबह 11 बजकर 10 मिनट पर सीएम नीतीश कुमार चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे और उसके बाद शुक्रवार को ही मुख्यमंत्री शाम 4.30 बजे जहानाबाद स्थित कुर्था हाइस्कूल के मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.

तेजस्वी आज झारखंड के गोड्डा व देवघर में

राजद नेता सह पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव इस चुनाव में ताबड़तोड़ प्रचार कर रहे हैं. महागठबंधन के प्रत्याशियों के लिए उन्होंने अबतक 200 से अधिक चुनावी जनसभाएं कर ली हैं. तेजस्वी यादव शुक्रवार 24 मई को झारखंड के चुनावी दौरे पर होंगे. वह पटना से दोपहर तीन बजे गोड्डा के लिए रवाना होंगे. जहां एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.इसी लोकसभा क्षेत्र के देवघर स्थित उच्च विद्यालय मोहनपुर में भी एक चुनावी सभा को तेजस्वी संबोधित करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें