1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. ajay kumar mandal jdu mp oppose rajesh ranjan alias pappu yadav arrested on bihar police avh

Pappu Yadav की गिरफ्तारी पर अब JDU सांसद अजय मंडल का हल्लाबोल, समर्थन में कही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ajay Kumar Mandal
Ajay Kumar Mandal
Twitter

जाप नेता पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव की गिरफ्तारी को लेकर जहां कई दलों के साथ जाप के नेता और कार्यकर्ता आंदोलन चला रहे हैं वहीं अब यादव के समर्थन में कार्रवाई करनेवाले सत्तारूढ़ दल के सांसद भी आ गये हैं. भागलपुर के जदयू सांसद अजय मंडल ने कहा है कि पप्पू यादव की गिरफ्तारी राजनीति से प्रेरित है. मंडल ने न केवल इसे गलत करार दिया बल्कि कहा कि पप्पू यादव जनता की सेवा में लगे हुए थे. उन्हें तंग किया जा रहा है.

सांसद अजय मंडल (Ajay Mandal) ने सवाल पूछते हुए कहा कि क्यों नहीं संबंधित थाना ने उस मामले में बेल टूटने की जानकारी पहले पप्पू यादव को दी. जदयू सांसद इतना पर भी नहीं रुके, उन्होंने कहा कि वह भी कई मामले का मुद्दालय हैं. पर उन्हें कानूनी मामले की पूरी जानकारी है. उन्होंने कहा कि पप्पू यादव को पुलिस की सहायता लेकर सांसद राजीव प्रताप रूढ़ी (Rajiv Pratap Rudy) के कार्यालय से एंबुलेंस को निकालवाना चाहिए था.

मांझी कर चुके हैं विरोध- जेडीयू सांसद से पहले एनडीए के सहयोगी और बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी पप्पू यादव की गिरफ्तारी का विरोध कर चुके हैं. मांझी राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव की गिरफ्तारी को मानवता के खिलाफ बता चुके हैं. बता दें कि पप्पू यादव को 1989 के एक मामले में गिरफ्तार किया गया है.

पप्पू यादव ने किया अटैक- इधर, गिरफ्तारी के बाद से पप्पू यादव के समर्थक लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने ट्वीट कर कहा है कि कैसी व्यवस्था है? कैसा लोकतंत्र है? लॉकडाउन में जनप्रतिनिधियों को घरों में कैद कर दिया गया है?अधिकारियों को खुली छूट दे दी गयी है? तभी तो जब लोग बिना ऑक्सीजन के मर रहे होते हैं. तब ये अधिकारी ऑक्सीजन प्लांट लगाने का टेंडर निकालते हैं. धान को गेंहू, लहसुन को मूली बता देते हैं!

Posted By: Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें