1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. aap mp bhagwant mann criticized people of bihar after punjab cm captain amarinder singh appoint prashant kishor as principal advisor twitter users trolls bhagwant mann upl

PK को लेकर AAP के इकलौते सांसद भगवंत मान ने बिहार पर कसा तंज? ट्विवटर यूजर्स ने जबरदस्त लपेटा, याद दिलायी वो बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आम आदमी पार्टी  के इकलौते सांसद भगवंत मान
आम आदमी पार्टी के इकलौते सांसद भगवंत मान
FIle

बिहार निवासी चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) को पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ( Punjab CM Captain Amarinder Singh) ने अपना प्रधान सलाहकार (Principal Advisor) नियुक्त किया. आम आदमी पार्टी (AAP) के इकलौते सांसद भगवंत मान (Bhagwant Man) ने अपने प्रदेश पंजाब सीएम को सलाह देने के चक्कर में सोशल मीडिया पर कुछ लिखा. उन्होंने प्रशांत किशोर के बिहार का आदमी बताया और ये भी पूछा कि क्या बिहार के आदमी से सरकार चलेगी?

आप सांसद का ये ट्वीट तंजात्मक लहजे में था जिस पर कई यूजर्स ने पंजाब की सरकार चलाने में बिहार और बिहारियों की अहम भूमिका की याद दिला दी. भगवंत मान ने प्रशांत किशोर के बहाने बिहार के आदमी की काबिलियत पर तंज कसा जिसे लेकर वो ट्रोल हो गए. भगवंत मान ने क्या लिखा था वो देखिए..

हास्य कलाकार से राजनीति में आए आप सांसद भगवंत मान अपने विवादित बयानों के कारण अक्सर चर्चा में रहते हैं. इससे पहले भी एक बार उन्होंने लालू प्रसाद यादव के बहाने बिहारियों पर तंज कसा था. मगर इस बार जब भगवंत मान ने बिहार की काबिलियत पर तंज कसा तो यूजर्स ने करारा जवाब दिया.

ट्विटर यूजर @Bihar_se_hai ने लिखा- बिहार के आदमी कहने से पहले ये तो सोच लेता की गुरु गोविंद सिंह जी भी बिहार से थे और यही बिहारियो ने प्रकाश पर्व के समय अपने बाहें खोल पंजाबियों का स्वागत करते है , हमेशा नशे में रहना अच्छी बात नहीं.

ट्विटर यूजर @jhachaitanya94 ने लिखा कोई इसको बताओ की ias बिहारी बनते हैं तो सलाहकार किसको तुमको बनाये. हमेशा नशे में ही रहते हो,हर बिहारी का general knowledge तुमसे बेहतर है.

ट्विटर यूजर @drreetusharma ने लिखा- अब आप तो इस लायक हो नहीं प्रधान सलाहकार बना दें

ट्विटर यूजर @alok_vicky ने लिखा- आपको आदमी से दिक्कत है या 'बिहार के आदमी' से???

Posted By: Utpal Kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें