36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एकतरफा प्यार में प्रेमिका को मारी गोली, मौत

चौथम (खगड़िया) : थाना क्षेत्र के पहाड़चक गांव में मंगलवार की दोपहर एकतरफा प्यार में प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गयी. इसके बाद प्रेमी युवक फरार हो गया. मृतका इंटर की छात्रा थी. घटना चौथम थाना क्षेत्र के पहाड़चक गांव का है. मृतका पहाड़चक निवासी रवींद्र साह की 16 […]

चौथम (खगड़िया) : थाना क्षेत्र के पहाड़चक गांव में मंगलवार की दोपहर एकतरफा प्यार में प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गयी. इसके बाद प्रेमी युवक फरार हो गया. मृतका इंटर की छात्रा थी. घटना चौथम थाना क्षेत्र के पहाड़चक गांव का है. मृतका पहाड़चक निवासी रवींद्र साह की 16 वर्षीया बेटी शोभा कुमारी है.

आरोपित पहाड़चक गांव का ही राजकुमार शर्मा उर्फ कृपाल शर्मा का बेटा कृष्ण कुमार शर्मा है. घटना के वक्त युवती के माता-पिता घर से बाहर थे. इसी का फायदा उठाकर आरोपित ने घटना को अंजाम दिया. इधर, घटना में आरोपित कृष्ण कुमार शर्मा की मां, भाई, बहन को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है.
इधर, घटना के दिन घर में सिर्फ दो बहनें शोभा और जुली कुमारी थीं. जूली ने बताया कि छत पर से कूदकर कृष्ण कुमार घर में घुस गया. शोभा को शादी करने के लिए साथ चलने को कहने लगा़ इन्कार करने पर गोली मार दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें