27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar Results: नीतीश कुमार व तेजस्वी यादव एक ही फ्लाइट से गये दिल्ली, शाम को बैठक में होंगे शामिल

Bihar Results: लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद दिल्ली में आयोजित बैठक में भाग लेने बिहार के मुख्यमंत्री समेत तमाम बड़े नेता आज दिल्ली रवाना हो गये हैं.

Bihar Results: पटना. लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद अब दोनों गठबंधनों ने आगे की रणनीति बनाने के लिए बुधवार की शाम दिल्ली में बैठक बुलाई है. एनडीए की बैठक जहां प्रधानमंत्री आवास पर होगी, वहीं इंडि गठबंधन की बैठक कांग्रेस अध्यक्ष की अध्यक्षता में होगी. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत राज्य के तमाम प्रमुख दलों के नेता दिल्ली रवाना हो गये हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सेवा विमान से दिल्ली गये हैं. इसी विमान से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी दिल्ली गये हैं. इन दोनों के अलावा लोजपा प्रमुख चिराग पासवान, हम प्रमुख जीतनराम मांझी और कई नेता आज दिल्ली रवाना हो गये.

पहली बार दिखेंगे साथ

लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद पहली बार नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव एक साथ दिखे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव विस्तारा के विमान से दिल्ली रवाना हुए. तेजस्वी यादव सीएम नीतीश कुमार की पीछे वाली सीट पर बैठे थे. दोनों के चेहरे पर मुस्कुराहट थी. नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव से पूछा कि कैसी तबीयत है?नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के एक साथ एक ही विमान से दिल्ली जाने के बाद देश की राजनीति में कई कयास लगाने शुरू हो गए हैं. कल जिस तरह से परिणाम आए हैं और बहुमत के आंकड़े काफी कम है उसके बाद नीतीश कुमार पर विपक्षी डोरे डाल रहे हैं और उप प्रधानमंत्री बनाने तक की बात उठने लगी है.

Also Read: Bihar Results: शांभवी चौधरी ने सबसे ज्यादा वोटों से दर्ज की जीत, बनी सबसे युवा महिला सांसद

नीतीश कुमार पर सबकी नजर

मिली जानकारी के अनुसार नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव सुबह 10:40 बजे विस्तारा की फ्लाइट UK-718 से दिल्ली में NDA और INDIA गठबंधन की बैठक में शामिल होने रवाना हुए. दरअसल लोकसभा चुनाव में परिणाम के बाद देश और बिहार की राजनीति में काफी प्रयास लगने शुरू हो गए हैं जिस तरह से चुनाव के परिणाम आए हैं और बहुमत को लेकर आंकड़ों में उलट फेर हुए हैं उसके बाद से बिहार से नीतीश कुमार की पूछ काफी बढ़ गई है. पूरे देश की नजर नीतीश कुमार पर है. लोकसभा चुनाव 2024 में बिहार की 40 सीटों में से एनडीए को 30 सीटों पर जीत मिली है. वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जदयू को 12 सीटों पर सफलता मिली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें