1. home Hindi News
  2. state
  3. bharatiya janata party bjp leader murdered arrested chhattisgarh

लापता चल रहे भाजपा नेता की हत्या, दो गिरफ्तार

By Agency
Updated Date
भारतीय जनता पार्टी के स्थानीय नेता की हत्या
भारतीय जनता पार्टी के स्थानीय नेता की हत्या
प्रतिकात्मक फोटो

कोरबा : छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में लापता चल रहे भारतीय जनता पार्टी के स्थानीय नेता का पुलिस ने शव बरामद कर लिया है और हत्या के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है . सूरजपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि जिले के चांदनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत पासल गांव से लापता भाजपा नेता शिवचरण काशी (60) का शव बरामद कर लिया गया है.

इस मामले में पुलिस ने रामकुमार साहू (52) और उसके पुत्र रोहित साहू (28) को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि भाजपा किसान मोर्चा बिहरपुर के मंडल अध्यक्ष और पासल गांव निवासी शिवचरण काशी शनिवार की रात लगभग नौ बजे अचानक लापता हो गए थे. बाद में परिजन ने पुलिस को बताया था गांव में गोली चलने की आवाज सुनाई दी थी. अधिकारियों ने बताया कि जब काशी की खोजबीन शुरू की गई तब गांव के एक स्थान पर उनका गामछा और खून के निशान पाए गए.

इस दौरान परिजनों ने आरोप लगाया था कि काशी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है और शव को कहीं छिपा दिया गया है. वहीं परिजनों ने गांव के ही एक व्यक्ति पर जमीन संबंधी विवाद के कारण हत्या किए जाने का आरोप भी लगाया था. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि संदेह के आधार पर पुलिस ने गांव के ही रामकुमार साहू और उसके पुत्र रोहित साहू को हिरासत में ले लिया और उनसे पूछताछ की गई.

बाद में दोनों पिता पुत्र ने काशी की हत्या करना स्वीकार कर लिया. उन्होंने बताया कि आज सुबह आरोपियों के बताने पर गांव से लगभग पांच किलोमीटर की दूरी पर विशालपुर गांव के जंगल से काशी का बरामद किया गया. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि काशी की हत्या जमीन विवाद को लेकर की गई है. पुलिस ने पिता पुत्र को काशी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है.

Posted By - Pankaj Kumar Pathak

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें