1. home Home
  2. sports
  3. tokyo olympics 2020 embarrassing incident argentine player hit spanish opponent with hockey stick avd

Tokyo Olympics 2020 में शर्मनाक घटना, अर्जेंटीना के खिलाड़ी ने स्पेनिश प्रतिद्वंद्वी को हॉकी स्टिक से मारा

Argentina vs Spain, Tokyo Olympics 2020, Embarrassing incident, Argentine player hit Spanish opponent with hockey टोक्यो ओलंपिक का दूसरा दिन समाप्त हो चुका है. लेकिन खेल के इस महाकुंभ के दूसरे दिन बेहद शर्मनाक खबर है. अर्जेंटीना के एक खिलाड़ी ने स्पेनिश प्रतिद्वंद्वी को हॉकी स्टिक से मारा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अर्जेंटीना के खिलाड़ी ने स्पेनिश प्रतिद्वंद्वी को हॉकी स्टिक से मारा
अर्जेंटीना के खिलाड़ी ने स्पेनिश प्रतिद्वंद्वी को हॉकी स्टिक से मारा
twitter

टोक्यो ओलंपिक 2020 (Tokyo Olympics 2020 ) का दूसरा दिन समाप्त हो चुका है. लेकिन खेल के इस महाकुंभ के दूसरे दिन बेहद शर्मनाक खबर सामने आ रही है. खबर है अर्जेंटीना के एक खिलाड़ी ने स्पेनिश प्रतिद्वंद्वी को हॉकी स्टिक से मारा.

दरअसल शनिवार को पुरुष हॉकी पुल ए में अर्जेंटना और स्पेन के बीच बेहद रोमांचक मुकाबला ड्रॉ पर खत्म हुआ. दोनों टीमों ने एक-एक गोल दागे. लेकिन इसी दौरान मैदान पर ऐसी शर्मनाक घटना घटी, जिसने टोक्यो ओलंपिक पर गहरा दाग छोड़ दिया.

अर्जेंटीना के खिलाड़ी राफेल लुकास रॉसी ने स्पेन के खिलाड़ी डेविड बायोस्का एलेग्रे के सिर पर हॉकी स्टिक से वार कर दिया. वो भी ऐसे समय में जब डेविड बायोस्का एलेग्रे पैर में दर्द के कारण लेट गये थे. उनके स्क्रैंप को अर्जेंटीना का एक खिलाड़ी ठीक कर रहा था, लेकिन उसी वक्त राफेल लुकास रॉसी उनके करीब आये और उनके सिर पर हॉकी स्टिक से हमला कर दिया.

इस घटना के बाद मैदान पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया. रॉसी काफी गुस्से में थे और उन्हें शांत कराने की कोशिश दोनों टीमों के खिलाड़ी करने लगे. लेकिन वो मानने के लिए तैयार नहीं थे.

गौरतलब है मुकाबले में अर्जेंटीना की टीम ने पहले हाफ के 23वें मिनट में पहला गोल दागा. लेकिन 25वें मिनट में ही स्पेन भी गोल दागकर स्कोर को बराबर कर लिया. उसके बाद दोनों ओर से एक भी गोल नहीं दागा जा सका.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें