1. home Hindi News
  2. sports
  3. sagar rana murder case sushil kumar constant difficulties presented in rohini court shortly latest update in murder case avd

Sagar Rana Murder Case : सुशील कुमार को राहत नहीं, कोर्ट ने भेजा 4 दिन की पुलिस हिरासत में

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sagar Rana Murder Case
Sagar Rana Murder Case
pti photo

छत्रसाल स्टेडियम (Chhatrasal Stadium) में 23 साल के युवा पहलवान की मौत मामले में गिरफ्तार सुशील कुमार (Sushil Kumar ) की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. उन्हें शनिवार को दिल्ली की रोहिणी कोर्ट ने 4 दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया. दरअसल सुशील की आज 6 दिनों की हिरासत खत्म हो रही थी. पहलवान सागर धनखड़ मौत मामले में सुशील कुमार सहीत अबतक 9 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

सुशील की मीडिया ट्रायल वाली याचिका भी खरिज

इधर सुशील कुमार की मीडिया ट्रायल वाली याचिका को भी कोर्ट ने खारिज कर दी है. याचिका में सुशील कुमार के मुकदमे को ‘सनसनीखेज' बनाने से मीडिया को रोकने और आपराधिक मामलों की रिपोर्टिंग के लिए उचित नियम बनाने के लिए अनुरोध किया गया था. लेकिन कोर्ट ने कहा कि ऐसे व्यक्ति के लिए जनहित याचिका दायर नहीं की जा सकती जिसे सब जानते हैं.

मालूम हो सुशील कुमार को उनके साथी अजय के साथ 23 मई को बाहरी दिल्ली के मुंडका से गिरफ्तार किया गया था. इससे पहले दो बार ओलंपिक पदक जीत चुके सुशील कुमार करीब तीन हफ्तों तक फरार रहे.

गौरतलब है कि छत्रसाल स्टेडियम में कथित रूप से सुशील कुमार और उनके साथियों ने चार और पांच मई की रात को पहलवान सागर धनखड़ और उसके दो दोस्तों सोनू और अमित कुमार पर हमला कर दिया था. बाद में चोट के कारण सागर की मौत हो गई थी. बाद में सागर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी इस बात की पुष्टि हुई थी कि उसके ऊपर किसी ठोस वस्तु से हमला किया गया था. उसके शरीर पर गहरे चोट के कई निशान भी पाये गये थे.

posted by - arbind kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें