1. home Hindi News
  2. sports
  3. preity zintas emotional message on the departure of kings xi punjab from ipl 2020 pain of not reaching the playoffs avd

IPL 2020 : पंजाब की विदाई पर छलका प्रीति जिंटा का दर्द, लिखा भावुक मैसेज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
pti photo

Kings XI Punjab, IPL 2020 : इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में चोटी की 4 टीमें प्लेऑफ में पहुंच चुकी हैं और चार टीमें टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी हैं. बाहर होने वाली टीमों में चेन्नई सुपर किंग्स, राजस्थान रॉयल्स, चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब शामिल हैं. आईपीएल के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ कि चेन्नई की टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंची.

इधर आईपीएल 2020 से पंजाब की विदाई पर टीम की को-ऑनर और बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा भाविक हो गयी हैं. टीम के अगले दौर में न पहुंचने पर प्रीति काफी दुखी नजर आयीं. उन्होंने एक भावुक मैसेज अपने समर्थकों को दिया. पंजाब के खिलाड़ियों की कई तसवीरें शेयर करते हुए प्रीति ने सपोर्ट करने वालों को दिल से शुक्रिया कहा.

प्रीति ने अपने भावुक मैसेज में लिखा, समय आ गया है आईपीएल और दुबई को गुड बाय कहना का. यह वैसा सीजन नहीं था जैसा कि हम चाहते थे, लेकिन हम बड़ी, जोरदार और मजबूत वापसी करेंगे. उन्होंने आगे लिखा, काफी रोमांचक पल, हार्ट अटैक, हाई, लो और यादगार पल. हमने जो सोची थी यह उससे छोटी यात्रा थी, लेकिन मैं किंग्स इलेवन पंजाब के फैन्स का धन्यवाद करना चाहती हूं हमारे साथ खड़े रहने के लिए, हमको सपोर्ट करने के लिए. धन्यवाद इतना शानदार रहने के लिए. आप लोग हमारी जान हैं.

गौरतलब है कि पंजाब की टीम का मौजूदा आईपीएल में प्रदर्शन काफी उतार-चढ़ाव वाला रहा. पंजाब की टीम ने सुपर ओवर से ही अपनी यात्रा की शुरुआत की, हालांकि उसमें उसे दिल्ली के हाथों हार का सामना करना पड़ा. फिर केएल राहुल और मयंक अग्रवाल की विस्फोटक जोड़ी ने अपनी टीम को शानदर वापसी करायी.

दो मैचों के बाद पंजाब का खराब दौर शुरू हुआ. टीम को लगातार 5 मैचों में हार का सामना करना पड़ा. ऐसा लग रहा था कि पंजाब की टीम को एक भी जीत नसीब नहीं होगी. लेकिन उनकी टीम में यूनीवर्स बॉस क्रिस गेल की इंट्री होती है. गेल के आते ही पंजाब के दुख का अंत होता है और शुरू होता है जीत का दौर. लगातार 5 मैच हारने के बाद लगातार 5 मैच जीतकर पंजाब ने टूर्नामेंट में तहलका मचा दिया. गेल के आतंक से सभी टीमें सहम उठी, लेकिन होनी को कुछ और मंजूर था, पंजाब की टीम को आखिरी दो मैच में फिर से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा और टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गयी.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें