29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फुटबॉल कोच स्टिमक बोले- छेत्री की जगह कोई नहीं ले सकता

नयी दिल्ली : भारतीय फुटबॉल कोच इगोर स्टिमक को लगता है कि करिश्माई कप्तान सुनील छेत्री 29 साल के खिलाड़ी की तरह खेल रहे हैं और अगले कुछ वर्षों तक उनकी जगह कोई नहीं ले सकता. हाल के वर्षों में 35 साल के छेत्री ने शानदार प्रदर्शन किया है, लेकिन सितंबर में ओमान के खिलाफ […]

नयी दिल्ली : भारतीय फुटबॉल कोच इगोर स्टिमक को लगता है कि करिश्माई कप्तान सुनील छेत्री 29 साल के खिलाड़ी की तरह खेल रहे हैं और अगले कुछ वर्षों तक उनकी जगह कोई नहीं ले सकता.

हाल के वर्षों में 35 साल के छेत्री ने शानदार प्रदर्शन किया है, लेकिन सितंबर में ओमान के खिलाफ मिली 1-2 की हार में भारत के लिये एकमात्र गोल करने के बाद वह 2022 विश्व कप क्वालीफाइंग अभियान के पिछले तीन मैचों में गोल नहीं कर सके.

यह पूछने पर कि क्या भविष्य में छेत्री की जगह लेने के लिये उन्होंने भारत में कोई खिलाड़ी ढूंढ लिया है तो स्टिमक ने कहा, मैं नहीं जानता कि लोग सुनील की जगह लेने का जिक्र क्यों करते हैं, वह कहीं नहीं जा रहा. वह फिट है और शानदार कर रहा है। वह हमारे लिये बहुत महत्वपूर्ण खिलाड़ी है. वह 29 साल के खिलाड़ी की तरह फिट है.

स्टिमक ने कहा, जब तक वह ऐसे ही ट्रेनिंग कर रहा है और भारतीय टीम के लिये अपना सर्वश्रेष्ठ दे रहा है, वह हमारे साथ रहेगा. मैं आपको यह आश्वस्त कर सकता हूं. उन्होंने कहा, उसके (सुनील) पास कुछ अच्छे मौके थे, अफगानिस्तान के खिलाफ भी एक मौका था और सामान्य रूप से सुनील 10 में से नौ बार गोल करता है, लेकिन ऐसा उस दिन नहीं होता, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि उसके खेल में कुछ बदलाव हुआ है. यह फुटबॉल में होता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें