28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वान दिज्क, रोनाल्डो और मेस्सी फीफा पुरस्कार की दौड़ में

रोम : लीवरपूल के सेंटर बैक वर्जिल वान दिज्क के साथ क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनेल मेस्सी भी फीफा के वर्ष के सर्वश्रेष्ठ फुटबॉलर के पुरस्कार की दौड़ में शामिल हैं. नीदरलैंड के अंतरराष्ट्रीय फुटबॉलर दिज्क ने पिछले सप्ताह मेस्सी और रोनाल्डो को पछाड़कर वर्ष के सर्वश्रेष्ठ यूरोपीय खिलाड़ी का पुरस्कार जीता. चैम्पियंस लीग में लीवरपूल […]

रोम : लीवरपूल के सेंटर बैक वर्जिल वान दिज्क के साथ क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनेल मेस्सी भी फीफा के वर्ष के सर्वश्रेष्ठ फुटबॉलर के पुरस्कार की दौड़ में शामिल हैं.

नीदरलैंड के अंतरराष्ट्रीय फुटबॉलर दिज्क ने पिछले सप्ताह मेस्सी और रोनाल्डो को पछाड़कर वर्ष के सर्वश्रेष्ठ यूरोपीय खिलाड़ी का पुरस्कार जीता. चैम्पियंस लीग में लीवरपूल की खिताबी जीत में वान दिज्क की अहम भूमिका रही है.

पुरुष टीम के सर्वश्रेष्ठ कोच के लिये मैनचेस्टर सिटी के पेप गार्डियोला , लीवरपूल के जर्गेन क्लोप और टोटेनहम के मौरिसियो पोचेटिनो दौड़ में है. महिला टीम के कोच के लिये इंग्लैंड की फिल नेविले , अमेरिका की जिल इलिस और सरिना वीगमैन के बीच होड़ होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें