30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जसपाल राणा को द्रोणाचार्य पुरस्कार न मिलने पर चयन पैनल पर बरसे बिंद्रा

नयी दिल्ली : भारत की तरफ ओलंपिक में व्यक्तिगत स्वर्ण पदक जीतने वाले एकमात्र खिलाड़ी अभिनव बिंद्रा ने शनिवार को जसपाल राणा का नाम द्रोणाचार्य पुरस्कार के लिये नामित नहीं किये जाने पर चयन पैनल की कड़ी आलोचना की. एशियाई खेलों में कई स्वर्ण पदक जीतने वाले राणा ने मनु भाकर, सौरभ चौधरी और अनीस […]

नयी दिल्ली : भारत की तरफ ओलंपिक में व्यक्तिगत स्वर्ण पदक जीतने वाले एकमात्र खिलाड़ी अभिनव बिंद्रा ने शनिवार को जसपाल राणा का नाम द्रोणाचार्य पुरस्कार के लिये नामित नहीं किये जाने पर चयन पैनल की कड़ी आलोचना की.

एशियाई खेलों में कई स्वर्ण पदक जीतने वाले राणा ने मनु भाकर, सौरभ चौधरी और अनीस भानवाला जैसे विश्वस्तरीय निशानेबाजों को तैयार किया है. बिंद्रा ने कहा कि उनके शिष्यों को अगले साल तोक्यो ओलंपिक में अच्छा प्रदर्शन करके चयन समित को गलत साबित करना चाहिए.

बिंद्रा ने ट्वीट किया, मैं अपनी सफलता का श्रेय बेहतरीन कोच को देता रहा. जसपाल राणा सर्वश्रेष्ठ कोच में एक हैं और उन्हें द्रोणाचार्य के लिये नजरअंदाज करना निराशाजनक है.

बीजिंग ओलंपिक 2008 में दस मीटर एयर राइफल में स्वर्ण पदक जीतने वाले बिंद्रा ने कहा, उम्मीद है कि इससे उनके शिष्यों को कड़ी मेहनत करने और तोक्यो 2020 में समिति को गलत साबित करने की प्रेरणा मिलेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें