31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कमर दर्द के कारण 400 मीटर की रेस पूरी नहीं कर सकी हिमा दास

दोहा : एशियाई एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में भारत की उम्मीदों को करारा झटका लगा जब फर्राटा धाविका हिमा दास 400 मीटर की हीट में कमर की मांसपेशी में खिंचाव के कारण बाहर हो गई. उन्नीस बरस की विश्व जूनियर चैम्पियन और राष्ट्रीय रिकार्डधारी हिमा पहली हीट पूरी नहीं कर सकी. श्रीलंका की नदीशा रामानायका ने यह […]

दोहा : एशियाई एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में भारत की उम्मीदों को करारा झटका लगा जब फर्राटा धाविका हिमा दास 400 मीटर की हीट में कमर की मांसपेशी में खिंचाव के कारण बाहर हो गई.

उन्नीस बरस की विश्व जूनियर चैम्पियन और राष्ट्रीय रिकार्डधारी हिमा पहली हीट पूरी नहीं कर सकी. श्रीलंका की नदीशा रामानायका ने यह हीट जीती. उप मुख्य कोच राधाकृष्णन नायर ने एक बयान में कहा, उसकी कमर के निचले हिस्से में चोट है. डाक्टरों ने बताया कि यह गंभीर नहीं है और वह एक या दो दिन में ठीक हो जायेगी.

इसकी वजह से हिमा का चार गुणा 400 मीटर रिले और मिश्रित 400 मीटर रिले में भी भाग लेना संदिग्ध हो गया है. एक सूत्र ने बताया, इस चोट को हलकी मानकर नजरंदाज नहीं किया जा सकता. हम उसकी स्थिति देखकर ही कोई फैसला लेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें