29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अंपायरों और तकनीकी अधिकारियों की आनलाइन परीक्षा लेगा हॉकी इंडिया

नयी दिल्ली : देश में अंपायरिंग और अधिकारियों के स्तर में सुधार की कवायद के तहत हॉकी इंडिया ने मंगलवार को घोषणा की कि वह 29 मार्च को ऑनलाइन परीक्षा लेगा. इस आनलाइन परीक्षा को अंपायरों और तकनीकी अधिकारियों के पेशेवर विकास कार्यक्रम के रूप में तैयार किया गया है. इससे अंपायरों की कौशल और […]

नयी दिल्ली : देश में अंपायरिंग और अधिकारियों के स्तर में सुधार की कवायद के तहत हॉकी इंडिया ने मंगलवार को घोषणा की कि वह 29 मार्च को ऑनलाइन परीक्षा लेगा.

इस आनलाइन परीक्षा को अंपायरों और तकनीकी अधिकारियों के पेशेवर विकास कार्यक्रम के रूप में तैयार किया गया है. इससे अंपायरों की कौशल और जानकारी आधारित विशेषज्ञता को बढ़ाने में मदद मिलेगी. इससे यह भी पता चलने की उम्मीद है अधिकारियों को अंतरराष्ट्रीय हॉकी महासंघ के नियमों की कितनी जानकारी है.

ऑनलाइन परीक्षा में हाकी के एफआईएच के नियमों की जानकारी पर ध्यान दिया जाएगा. इस परीक्षा में पेश होने के लिए उम्मीदवार का हॉकी इंडिया की स्थायी या एसोसिएट राज्य सदस्य इकाई से पंजीकरण जरूरी है. परीक्षा के लिए पंजीकरण मंगलवार को शुरू होगा और 15 मार्च शाम पांच बजे खत्म होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें