1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl 2020 final mi vs dc master blaster sachin tendulkars message to mumbai indians ahead of dc clash in ipl final watch video avd

IPL 2020 Final : फाइनल से पहले मुंबई इंडियंस को मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का खास मैसेज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
फाइनल से पहले मुंबई इंडियंस को सचिन तेंदुलकर का खास मैसेज
फाइनल से पहले मुंबई इंडियंस को सचिन तेंदुलकर का खास मैसेज
twitter

आईपीएल 2020 का सफर अपने आखिरी पड़ाव पर है. चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस और पहली बार फाइनल में पहुंची दिल्ली कैपिटल्स के बीच मंगलवार को खिताबी भिड़ंत होना है. मुंबई की टीम पूरे टूर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन कर फाइनल में पहुंची है, तो दिल्ली की टीम संघर्ष करते हुए पहली बार इतिहास रचने में कामयाब रही. आईपीएल 2020 का चैंपियन कौन होगा यह अब कल ही तय होगा.

लेकिन फाइनल मुकाबले से पहले मुंबई इंडियंस को क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर का खास मैसेज मिला है. सचिन का खास संदेश मुंबई के लिए फाइनल में संजीवनी की तरह काम करेगा. आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेल चुके सचिन ने अपनी टीम के लिए वीडियो संदेश जारी किया है, जिसे मुंबई इंडियंस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल में शेयर किया है.

सचिन ने अपने संदेश में मुंबई से कहा, जब आपको पता हो कि टीम ऑनर्स से लेकर सपोर्टिंग स्टाफ और सभी जब आपके पीछे खड़े हों और जब आप मुंबई इंडियंस के लिए खेलने जाते हैं तब आप सिर्फ अकेले नहीं होते हैं, बल्कि पूरा फोर्स आपके साथ होता है. ये आपसे आपका बेस्ट निकलवाते हैं और वो सबकुछ करते हैं जिससे आप इतने बड़े लेवल पर परफॉर्म कर सकें.

सचिन ने आगे कहा, सबसे अहम और जरुरी बात कि ये एक पूरी फैमिली है. खेल में या लाइफ में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं, चुनौतियां आती हैं लेकिन हम सब एक साथ रहते हैं. खासकर इस टूर्नामेंट में जहां ये काफी तेजी से आगे बढ़ता है. इसलिए ये काफी अहम हो जाता है सभी मजबूती से एकसाथ रहें और हम ऐसा करने में कामयाब भी रहे हैं.

गौरतलब है कि मुंबई इंडियंस अब तक चार बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी है और पांचवीं बार ट्रॉफी जीतने के लिए दिल्ली के सामने होगी. लीग मैच में मुंबई की टीम 14 में 9 मैच जीतकर 18 अंक लेकर सबसे टॉप पर रही और दिल्ली को हराकर फाइनल में जगह बनायी. लिहाजा फाइनल में मुंबई इंडियंस का पलड़ा भारी नजर आता है.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें