1. home Home
  2. sports
  3. diego maradona missing expensive stolen hublot watch found in assam thief arrested avd

Diego Maradona: माराडोना बेशकीमती घड़ियां ही नहीं, महंगी कार के भी थे शौकीन, खरीद ली थी आर्मी टैंक

आरोपी पर उस तिजोरी का सामान चुराने का संदेह था जिसमें कीमती हुबोल्ट घड़ी (Diego Maradona expensive stolen Hublot watch) भी रखी गयी थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
डिएगो माराडोना
डिएगो माराडोना
twitter

दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी डिएगो माराडोना (Diego Maradona Watch) की खेल के साथ-साथ महंगी कार और घड़ियों के कारण भी चर्चा में रहते हैं. माराडोना गाड़ियों के इतने शौकीन थे कि उन्होंने आर्मी से एक टैंक भी खरीद ली थी.

माराडोना काफी लोकप्रीय खिलाड़ी थे. काफी कम उम्र में ही उन्हें सोहरत मिल गई थी. उनकी गिनती करोड़पति खिलाड़ियों में होती थी.

दुबई से चोरी हुई माराडोना की बेशकीमती घड़ी, असम में बरामद

माराडोना की बेशकीमती घड़ी कुछ दिनों पहले दुबई से चोरी हो गयी थी. लेकिन उसे बरामद कर लिया गया है. पुलिस के अनुसार माराडोना की घड़ी को चोरी कर चोर असम असम आ गया था. जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया.

पुलिस ने बताया कि इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपी व्यक्ति दुबई में एक कंपनी में सुरक्षाकर्मी के रूप में कार्यरत था.

यह कंपनी अर्जेंटीना के दिवंगत फुटबॉलर के सामान का संरक्षण कर रही थी. माराडोना का पिछले साल 25 नवंबर को 60 साल की उम्र में निधन हो गया था.

पुलिस महानिदेशक भास्कर ज्योति महंत ने कहा कि आरोपी पर उस तिजोरी का सामान चुराने का संदेह था जिसमें कीमती हुबोल्ट घड़ी भी रखी गयी थी.

उन्होंने कहा कि कंपनी में कुछ दिन काम करने के बाद आरोपी अगस्त में असम लौट आया था. उसने अपने पिता के अस्वस्थ होने का बहाना बनाकर अवकाश लिया था. अधिकारी ने कहा कि दुबई पुलिस ने आरोपी के बारे में भारत को सूचना दी जिसके बाद असम पुलिस हरकत में आयी. आरोपी को सुबह चार बजे उसके आवास से गिरफ्तार किया गया और घड़ी बरामद कर ली गयी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें