1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. yuzvendra chahal targeted the selectors for not getting a place in the icc t20 world cup team aml

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में जगह नहीं मिलने पर युजवेंद्र चहल ने सिलेक्टर्स पर साधा निशाना, यूं उड़ाया मजाक

युजवेंद्र चहल - भारतीय चयन समिति पर इक्का-दुक्का स्पिनर को बाहर करने के लिए बहुत सारे सवाल उठाये गये हैं, जो टी-20 प्रारूप में भारत के प्रमुख विकेट लेने वाले गेंदबाज भी रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Yuzvendra Chahal
Yuzvendra Chahal
PTI

नयी दिल्ली : भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल ने आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए भारतीय टीम से बाहर किये जाने के बाद भारतीय चयनकर्ताओं पर कटाक्ष किया है. चयन समिति ने चहल को पिछले सप्ताह की शुरुआत में घोषित टीम से बाहर करने की घोषणा करके सभी को चौंका दिया.

तब से, भारतीय चयन समिति पर इक्का-दुक्का स्पिनर को बाहर करने के लिए बहुत सारे सवाल उठाये गये हैं, जो टी-20 प्रारूप में भारत के प्रमुख विकेट लेने वाले गेंदबाज भी रहे हैं. चहल की जगह राजस्थान के युवा लेग स्पिनर राहुल चाहर को पहले लेग स्पिनर के तौर पर टीम में शामिल किया गया है.

जब मुख्य भारतीय चयनकर्ता, चेतन शर्मा से चहल के टीम से बाहर होने के बारे में पूछा गया, तो शर्मा ने कहा कि वे किसी ऐसे व्यक्ति को टीम में मौका देना खहते हैं जो रिवर्स स्विंग भी करता है और तेजी से गेंदबाजी करता है. इस प्रकार, राहुल चाहर को युजवेंद्र चहल से पहले प्राथमिकता दी गयी.

अब, चहल ने आकाश चोपड़ा के एक ट्वीट पर टिप्पणी करते हुए शर्मा के बयानों पर कटाक्ष किया है. ट्विटर पर आकाश चोपड़ा ने ट्वीट किया कि आईपीएल 2020 के पहले 30 खेलों में से कुछ रुझानों को चुना, मुझे लगता है कि इस बार भी अधिकांश मान्य होंगे. 1. टॉस जीतकर पहले बैटिंग चुनें. 2. मध्यम गति के गेंदबाजों पर वास्तविक गति चुनें. 3. पीपी ओवरों में सावधानी से बल्लेबाजी करें. 4. तेज स्पिनरों के प्रभाव की संभावना.

चोपड़ा के इस इस ट्वीट पर चहल ने जवाब दिया कि 'तेज स्पिनर भैया? ये कैसा मजाक था" चहल की इस टिप्पणी को आईसीसी t20 वर्ल्ड कप के लिए टीम के चयन से जोड़कर देखा जा रहा है. चहल अपना चयन नहीं होने से नाराज चल रहे हैं. ऐसे में उन्होंने तेज स्पिनर के नाम से मजाक किया है. जो टीम के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ने भी पहले कहा था.

Posted By: Amlesh Nandan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें