1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. yuzvendra chahal shares picture with good news his parents and wife dhanashree verma rkt

युजवेंद्र चहल और वाइफ धनश्री ने शेयर किया गुड न्यूज, खुशखबरी पाकर फैंस ने लुटाया प्यार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Yuzvendra Chahal and Dhanashree
Yuzvendra Chahal and Dhanashree
फोटो - इंस्टाग्राम

टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal)और पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के घर एक नयी खुशखबरी आयी है. बता दें कि कुछ वक्त पहले युजवेंद्र के माता-पिता कोरोनो की चपेट में आ गए थे. और अब वो कोरोना को मात देकर पूरी तरह स्वस्थ हो गए है. ये खुशखबरी खुद युजवेंद्र चहल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने माता-पिता के साथ एक तसवीर फैन्स के साथ शेयर कर दी. बता दें कि चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने माता-पिता को कोरोना के चपेट में आने की जानकारी दी थी.

युजवेंद्र चहल ने इंस्टाग्राम पर जो तसवीर शेयर की उसमें वह अपने परिवार के साथ बैठ नजर आ रहे हैं. चहल ने ये तस्वीर पोस्ट करते हुए बताया है कि उनके माता पिता पूरी तरह ठीक है. इस तसवीर में चहल के साथ उनकी पत्नी धनाश्री वर्मा भी नजर आ रही है. चहल ने फोटो शेयर कर एक स्पेशल मैसेज भी लिखा. चहल ने अपने पोस्ट में लिखा कि 'आप सभी का प्रार्थना करने और समर्थन के लिए शुक्रिया. जिस तरह की मदद हमें दोस्तों, परिवार और आप सभी के संदेशों से मिली, उसके शुक्रगुजार हैं.

बता दें कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने गुरुवार को अगले महीने होने वाले श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर दी है, इस टीम में चहल का भी नाम है. चहल स्पिन विभाग का नेतृत्व करेंगे और उन्हें कुलदीप यादव, कुणाल पांड्या और वरुण चक्रवर्ती जैसे खिलाड़ी उनका साथ देंगे. भुवनेश्वर तेज आक्रमण की अगुवाई दीपक चाहर, नवदीप सैनी और सकारिया साथ देंगे. भारत 13 जुलाई से देश में तीन वनडे और इतने ही टी20 मैच खेलेगा. इस दौरे पर शिखर धवन को टीम का कप्तान बनाया गया है वहीं भुवनेश्वर कुमार टीम के उपकप्तान हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें