1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. yuzvendra chahal said old yuji has returne before the start of ipl 2021 dropped t20 world cup team avd

IPL 2021: 'लौट आया पुराना युजी', टी20 वर्ल्ड कप टीम से बाहर होने के बाद युजवेंद्र चहल ने भरी हुंकार

यूएई में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए मैदान पर जमकर पसीना बहा रहे चहल ने कहा कि दूसरे चरण में पुराना युजी नजर आयेगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
'लौट आया पुराना युजी'
'लौट आया पुराना युजी'
instagram

Indian Premier League 2021 : टी20 वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं बना सके लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने आईपीएल के दूसरे चरण की शुरुआत से पहले हुंकार भरी है. यूएई में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए मैदान पर जमकर पसीना बहा रहे चहल ने कहा कि दूसरे चरण में पुराना युजी नजर आयेगा.

चहल ने कहा, वह पहले की तरह चतुर और विकेट लेने वाले गेंदबाज साबित होंगे. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ अभ्यास सत्र में चहल ने ग्लेन मैक्सवेल की गेंदों का सामना भी किया.

उन्होंने कहा, अच्छा लग रहा है. मैं अपनी गेंदबाजी से खुश हूं. उन्होंने कहा, जब आपको पता है कि अंकतालिका में आपकी स्थिति अच्छी है तो मनोबल बढ़ा हुआ रहता है. लंबे समय बाद अच्छी गेंदबाजी करने से खुशी होती है. मैं इतना ही कह सकता हूं कि पुराना युजी लौट आया है.

भारत में आईपीएल के पहले सत्र में चहल नाकाम रहे थे और सात मैचों में चार विकेट लिये थे. युजी आईपीएल से पहले श्रीलंदा दौरे पर टीम इंडिया में चुने गये थे. जहां उन्होंने शानदार प्रदर्शन करते हुए सीरीज में कुल 6 विकेट चटकाये थे.

गौरतलब है कि टी20 में सबसे अधिक विकेट लेने वाले खिलाड़ी युजवेंद्र चहल को 17 अक्टूबर से आरंभ हो रहे आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल नहीं किया गया. उनकी जगह टीम में चार साल बाद ऑफ स्पिनर आर अश्विन को टीम में जगह दी गयी.

प्वाइंट टेबल में आरसीबी की क्या है स्थिति

आईपीएल 2021 के पहले चरण में कुल 29 मुकाबले खेले गये थे. जिसमें विराट कोहली की अगुआई वाली आरसीबी की टीम प्वाइंट टेबल में सात में से पांच मैच जीतकर तीसरे स्थान पर है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें