1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. women world cup 2022 ball stuck in wicketkeeper gloves batsman survive run out watch video avd

ICC Women's World Cup 2022: विकेटकीपर के ग्लव्स में फंसी गेंद, रन आउट होने से बची बल्लेबाज, देखें VIDEO

न्यूजीलैंड की विकेटकीपर केटी मार्टिन के ग्लव्स में गेंद फंस गयी और मार्टिन गेंद से स्टंप को नहीं मार पायी. जिससे जहांआरा रनआउट होने से बच गयी. विकेटकीपर के ग्लव्स में गेंद ऐसे फंसी की बाद में उसे मारकर निकालना पड़ा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आईसीसी महिला वनडे वर्ल्ड कप
आईसीसी महिला वनडे वर्ल्ड कप
twitter

क्रिकेट के मैदान पर कभी-कभी ऐसे वाकये हो जाते हैं, जिसके बारे में शायद ही किसी ने पहले कभी सोचा होगा. आईसीसी महिला वनडे वर्ल्ड कप (ICC Women's World Cup 2022) में न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच खेले गये मैच में भी ऐसा ही एक वाकया हुआ, जो इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है. मैच के दौरान न्यूजीलैंड के विकेटकीपर के ग्लव्स में अचानक गेंद फंस जाती है, जिससे बल्लेबाज रन आउट होने से बच जाती है.

विकेटकीपर के ग्लव्स में फंसी गेंद, रनआउट होने से बची बल्लेबाज

बांग्लादेश-न्यूजीलैंड के बीच खेले गये मुकाबले के 26वें ओवर में यह वाकया हुआ. बांग्लादेश की बल्लेबाज लता मोंडल ने स्ट्रोक खेला और भागकर दो रन पूरा किया, लेकिन इसी बीच नॉन स्ट्राइक एंड पर मौजूद जहांआरा तीसरा रन लेने के लिए भागी. जहांआरा लगभग आउट हो चुकी थी, लेकिन न्यूजीलैंड की विकेटकीपर केटी मार्टिन के ग्लव्स में गेंद फंस गयी और मार्टिन गेंद से स्टंप को नहीं मार पायी. जिससे जहांआरा रनआउट होने से बच गयी. विकेटकीपर के ग्लव्स में गेंद ऐसे फंसी की बाद में उसे मारकर निकालना पड़ा.

न्यूजीलैंड-बांग्लादेश मैच में हुए अजीबोगरीब वाकये का वीडियो वायरल

न्यूजीलैंड-बांग्लादेश मैच में हुए अजीबोगरीब वाकये का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को आईसीसी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. जिसे केवल 9 घंटे में लाखो लोगों ने देख लिया.

न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को 9 विकेट से हराया

मेजबान न्यूजीलैंड ने सोमवार को वर्षा से प्रभावित आईसीसी महिला एकदिवसीय विश्व कप के ग्रुप मुकाबले में बांग्लादेश को 9 विकेट से हराकर पहली जीत दर्ज की. बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 27 ओवर में 8 विकेट खोकर केवल 140 रन ही बना पायी. जिसके जवाब में न्यूजीलैंड की टीम ने केवल एक विकेट खोकर 144 रन बनाकर मुकाबला जीत लिया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें