1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. waqar younis waqar younis tweetet waqar yunis waqar yunus pakistan coach waqar younis former pakistani cricketer

अब सोशल साइट्स पर नहीं दिखेगा यह क्रिकेटर, अकाउंट हैक होने के बाद सोशल मीडिया को कहा बाय-बाय

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
file

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान वकार यूनिस ने सोशल मीडिया को बाय बाय करने का मन बना लिया है.. वकार का कहना है कि किसी के उनका ट्विटर अकाउंट हैक कर उसमें आपत्तिजनक वीडियो क्लिप लाइक कर दिया. जिससे वो बहुत दुखी हैं और अपना सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट कर रहे हैं.

वीडियो संदेश से दी जानकारी : वकार यूनुस ने शुक्रवार को अपने ऑफिशियल ट्वीटर पर वीडियो संदेश ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने टिवटर हैक होने की बात कही. उन्होंने कहा कि यह बड़ी शर्मनाक घटना है. यह मेरे और मेरे परिवार के लिए तकलीफ की बात है. इसलिए मैं आज के बाद कभी सोशल मीडिया पर नहीं आऊंगा. आप लोग मुझे कभी सोशल मीडिया पर नहीं देखेंगे. यह संदेश उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्वीटर पर दिया.

कराची टेस्ट से चालू किया था करियर : पाकिस्तान के लिए 87 टेस्ट और 262 वनडे मैच खेलने वाले वकार यूनुस ने अपना करियर 1989 की कराची टेस्ट से चालू किया था. टेस्ट की पहली पारी में ही वकार ने टीम इंडिया के 4 विकेट 80 रन देकर चटकाये थे. सबसे बड़ी बात की उसी मैच से क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने भी अपना किरयर शुरू किया था.

टेस्ट में 350 और वनडे में लिए थे 400 से ज्यादा विकेट : वकार यूनुस की गिनती पाकिस्तान के सफलतम गेंदबाजों में की जाती है. उन्होंने 87 टेस्ट मैच खेला है जिसमें उन्होंने 373 विकेट लिये हैं. वहीं 262 वनडे मैच खेलकर उन्होंने 416 विकेट झटके हैं. उनका टेस्ट रिकार्ड भी काफी बेहतर है. टेस्ट क्रिकेट में 22 बार पारी में 5 विकेट लिए हैं. वे दुनिया के इकलौते ऐसे तेज गेंदबाज हैं, जिन्होंने वनडे क्रिकेट में 10 से ज्यादा बार 5 विकेट लिए हैं.

Posted by : Pritish Sahay

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें