1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. virat kohli demanding for trophy at post match presentation video went viral ipl 2021 rcb rkt

मैच के बाद विराट कोहली ने किया पहले ट्रॉफी की डिमांड, VIDEO देख नहीं रोक पांएगे हंसी

टीम इंडिया ने 2019 में बंग्लादेश के खिलाफ पहला पिंक बॉल टेस्ट खेला था. कोहली ने इस खेल में शानदार शतक बनाया था और उन्हें एक पुरस्कार के लिए चुना गया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विराट कोहली
विराट कोहली
फोटो - ट्वीटर

विराट कोहली वर्तमान में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का नेतृत्व करने में व्यस्त हैं. इस सीज़न के अंत में टीम के कप्तान के रूप में पद छोड़ने के अपने फैसले की घोषणा करने के बाद, वह इस बार आरसीबी को अपनी कप्तानी IPL 2021 खिताब दिलाना चाहेंगे. हालाँकि कोहली RCB को एक भी खिताब जीतने में कामयाब नहीं हुए हैं. IPL के बीच विराट कोहली की एक पुरानी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि सोशल मीडिया पर विराट कोहली का जो वीडियो वायरल हो रहा है वह बांग्लादेश के खिलाफ कोलकाता के ईडन गार्डन में भारत का पहला पिंक-बॉल टेस्ट है. बता दें कि टीम इंडिया ने 2019 में बंग्लादेश के खिलाफ पहला पिंक बॉल टेस्ट खेला था. कोहली ने इस खेल में शानदार शतक बनाया था और उन्हें एक पुरस्कार के लिए चुना गया था. वहीं जब प्रजेंटेशन सेरमनी में कोहली ट्राफी लेने आए तो उस समय का ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. प्रजेंटेशन सेरमनी में मेहमानों से हाथ मिलाने के बाद ट्रॉफी की मांग करने लगे.

बता दें कि भारत ने अपने पहले डे-नाइट टेस्ट खेल रही टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पिंक बॉल टेस्ट में शतक लगाने वाले पहले भारतीय बने थें. उनके शतक के दम पर भारत ने इस मैच में बांग्लादेश को पूरी तरह से बैकफुट पर धकेल दिया था और मैच को अपने नाम किया था. बता दें कि यह विराट कोहली के टेस्ट करियर की 27वीं टेस्ट सेंचुरी थी और उन्होंने अपनी इस पारी में 12 चौके जड़े थें. बता दें कि विराट कोहली ने अगले महीने शुरू होने वाले टी20 विश्व कप के बाद भारत की टी20 टीम की कप्तानी छोड़ने का फैसला किया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें