1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. virat kohli big statement before india tour of england world test championship final with new zealand avd

India on England Tour : इंग्लैंड फतह के लिए बेकरार टीम इंडिया, रवानगी से पहले कोहली ने जो कहा जानकर खुश हो जाएंगे आप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
India on England Tour
India on England Tour
twitter

India Tour of England : विराट कोहली की अगुआई में टीम इंडिया इंग्लैंड में अपना परचम लहराने के लिए बेकरार है. इंग्लैंड दौरे पर रवाना होने से पहले कप्तान विराट कोहली ने अपनी बातों से टीम में नयी जान और जोश फूंक दी है. विराट ने हुंकार भरते हुए कहा, हम न्यूजीलैंड को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में धूल चटाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

उन्होंने कहा, टेस्ट चैंपियनशिप में हम इंज्वाय करने वाले हैं. मेरे ऊपर कोई दबाव नहीं है. मेरा मकसद टीम इंडिया को आगे ले जाना है. कोहली ने कहा, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचकर गर्व महसूस हो रहा है. इसके लिए हमने काफी महनत की है.

इंग्लैंड की धरती में भारतीय टीम के खराब प्रदर्शन पर जब कोहली से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, हम पूरी तरह सुनिश्चित हैं कि एक टीम के रूप में हम क्या कर सकते हैं और हम सभी इंग्लैंड में खेल चुके हैं. उन्होंने आगे कहा, सही मानसिकता के साथ मैदान पर नहीं उतरते हैं तो आप पहली ही गेंद पर आउट हो सकते हैं या फिर आपको विकेट लेने में दिक्कत हो सकती है.

न्यूजीलैंड के खिलाफ दबाव के बारे में जब कोहली से सवाल पूछा गया तो भारतीय कप्तान ने कहा, बेहतर टेस्ट क्रिकेट खेलो. बस यही सब कुछ है. उन्होंने आगे कहा, यह इस पर निर्भर करता है कि आप स्थिति को कैसे देखते हो. अगर आप चाहते हैं कि हम यहां से विमान में बैठें और महसूस करें कि न्यूजीलैंड का पलड़ा भारी होगा तो फिर वहां जाने को कोई मतलब नहीं है.

कोहली ने कहा, हम यह जानते हुए विमान में बैठेंगे कि हमारे पास बराबरी का मौका है. उन्होंने कहा, जो टीम सत्र दर सत्र, घंटा दर घंटा अच्छा प्रदर्शन करेगी वह चैंपियनशिप जीतेगी.

posted by - arbind kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें