1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. team indias test expert hanuma vihari collected a fund of 5 lakhs to help the corona victims family appealed to the people for help avd

कोरोना पीड़ित परिवार की सहायता के लिए आगे आये हनुमा विहारी, ऐसे पहुंचायी मदद

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कोरोना पीड़ित परिवार की सहायता के लिए आगे आये हनुमा विहारी
कोरोना पीड़ित परिवार की सहायता के लिए आगे आये हनुमा विहारी
instagram

देश इस समय कोरोना की दूसरी लहर से कराह रहा है. रोजाना 4 लाख से अधिक मामले सामने आ रहे हैं और 4 हजार से अधिक लोगों की मौत भी हो रही है. एक ओर कोरोना से लोग लगातार प्रभावित हो रहे हैं, तो दूसरी ओर पीड़ितों की मदद के लिए भी लगातार लोग सामने आ रहे हैं.

कोरोना प्रभावित लोगों की मदद के लिए क्रिकेटर भी सामने आ रहे हैं और अपने हिसाब से लोगों की मदद कर रहे हैं. विराट कोहली, ऋषभ पंत के बाद अब टीम इंडिया के टेस्ट विशेषज्ञ हनुमा विहार ने भी कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आये हैं.

हनुमा विहारी ने एक कोरोना पीड़ित परिवार की मदद की है. विहारी ने परिवार के मुखिया के इलाज के लिए 5 लाख रुपये इकट्ठा करने का फैसला किया. उन्होंने पहले खुद दान किया और लोगों से दान करने की अपील की.

विहारी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक परिवार की तसवीर शेयर की और लिखा, इनका नाम मिस्टर किरन कुमार है और वे हैदराबाद के कुशाईगुडा के लक्ष्मी गणपति मंदिर में पुजारी के रूप में काम करते हैं. वे इस समय वेंटिलेटर पर हैं और उनके परिवार ने हॉस्पिटल के खर्च के लिए अपना सबकुछ बेच दिया है. वह इस समय हैदराबाद के नक्षत्र हॉस्पीटल में एडमिट हैं.

विहारी ने आगे लिखा, मैंने परिवार की मदद के लिए 5 लाख रुपये इकट्ठा करने का फैसला किया है. मैंने इसमें अपना हिस्सा दे दिया है और आप सभी से अनुरोध है कि पीड़ित परिवार की मदद के लिए आगे आयें.

इधर हनुमा विहार के इस नेक काम की सोशल मीडिया में सराहना भी हो रही है, तो कुछ ट्रोलरों ने निशाना भी बनाया है. ट्रोलरों ने विहारी को निशाना बनाते हुए कहा कि इतने पैसे तो आप खुद भी दे सकते थे. एक अन्य यूजर्स ने कमेंट किया, अच्छा है, लेकिन अमाउंट बहुत कम है.

गौरतलब है कि देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 329942 नये मामले सामने आये हैं और 3876 लोगों की मौत हुई है. पिछले कई दिनों के बाद पहली बार हुआ है कि नये मामलों से अधिक लोग ठीक हुए हैं.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें