1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. t20 world cup 2021 scotland team comes as guest in pakistan dressing room after match watch rkt

T20 WC: पाक ड्रेसिंग रूम में मेहमान बनकर पहुंची स्कॉटलैंड की टीम, जमकर हुई खातिरदारी, देखें वीडियो

पाकिस्तान ने स्कॉटलैंड के खिलाफ अपना आखिरी ग्रुप मैच 72 रन से जीता. हालांकि, इस मुकाबले को जीतने से पहले ही वो सेमीफाइनल में पहुंच चुकी थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मेहमान बनकर पहुंची स्कॉटलैंड की टीम
मेहमान बनकर पहुंची स्कॉटलैंड की टीम
फोटो - ट्वीटर

T20 World Cup 2021, Pakistan vs Scotland: पाकिस्तान ने कप्तान बाबर आजम (66) और अनुभवी शोएब मलिक (18 गेंद में नाबाद 54 रन) के अर्धशतकों के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से रविवार को यहां आइसीसी टी-20 विश्व कप के सुपर 12 चरण के ग्रुप दो के अपने अंतिम मैच में स्कॉटलैंड पर 72 रन से बड़ी जीत दर्ज की. पाकिस्तान सुपर 12 चरण के पांचों मैच जीतकर 10 अंक लेकर शीर्ष पर रहा, जिससे सेमीफाइनल में 11 नवंबर को उसका सामना दुबई में ऑस्ट्रेलिया से होगा.

पाकिस्तान ने जहां अपने सारे मैच जीते, तो वहीं स्कॉटलैंड ने अपने सभी मैच गंवाकर टूर्नामेंट का अंत किया. पाकिस्तान ने आजम की 47 गेंद की सयंमित अर्धशतकीय पारी के बाद अंत में मैन ऑफ द मैच' मलिक की छह छक्के और एक चौके जड़ित ताबड़तोड़ अर्धशतकीय पारी से चार विकेट पर 189 रन विशाल स्कोर खड़ा किया. वहीं इस जीत के बाद पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम का अलग ही नजारा देखने को मिला, जहां स्कॉटलैंड के खिलाड़ी पाक टीम की मेहमान नवाजी का लुत्फ उठाते नजर आये हैं.

बता दें कि मैच के बाद ICC ने अपने ट्वीटर अकांउट से पाक ड्रेसिंग रूम का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में पाक खिलाड़ी अरपने साथ हैरिस रउफ (Haris Rauf) का बर्थडे बनाते हुए नजर आ रहे हैं. इस बर्थडे पार्टी में स्कॉटलैंड की पूरी टीम मेहमान बनकर पहुंची. और, कमाल की बात ये रही कि पाकिस्तान ने ड्रेसिंग रूम आए अपने इस मेहमान की खातिरदारी में कोई कसर नहीं छोड़ी. वीडियो में देखा जा सकता है कि हैरिस रउफ ने अपने 28वें बर्थडे का केक काटा, और उसकी पहली बाइट स्कॉटिश खिलाड़ियों को खिलाई.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें