1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. t20 world cup 2021 india vs pakistan mauka mauka new ad released watch video rkt

IND vs PAK के हाई-वोल्टेज मुकाबले से पहले लौट आया ‘मौका-मौका’, पाकिस्तान में फिर फोड़े जाएंगे टीवी!

आपको बता दें कि वनडे हो या टी20 पाकिस्तान कभी भी वर्ल्ड कप में भारत को हरा नहीं पाया है. वहीं भारत 2007 के बाद इस खिताब को दोबारा जीत नहीं सका है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 India vs pakistan
India vs pakistan
फोटो - सोशल मीडिया

T20 World Cup 2021 : आइपीएल का बुखार अभी शांत नहीं हुआ है कि क्रिकेट का पारा एक बार फिर चढ़ने लगा है. इसका कारण है यूएइ और ओमान में होनेवाले टी-20 विश्व कप. आइपीएल फाइनल के ठीक दो दिन बाद 17 अक्तूबर से शुरू होनेवाले क्रिकेट के इस महाकुंभ के लिए टिकटों की बिक्री जहां जारी है, वहीं टीमों ने तैयारी को अंतिम रूप दे दिया है. वर्ल्ड कप में सबकी निगाहें 24 अक्टूबर भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले पर हैं. हाई-वोल्टेज मुकाबले से पहले जहां बयानबाजियां शुरू हो चुकी हैं, वहीं मौका-मौका ऐड का भी नया वर्जन सामने आ गया है.

बता दें कि भारत- पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले हाई वोल्टेज मुकाबले से पहले टीवी पर मौका- मौका एड भी आ गया है. नए ऐड में भी उसी पुराने पाकिस्तानी फैन को देखा जा सकता है जो हर बार मौका-मौका ऐड में दिखता है. इस बार ये पाकिस्तानी फैन दुबई के एक मॉल में टीवी खरीदने के लिए जाता है. वे भारत और पाकिस्तान का मुकाबला देखने और पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने की उम्मीद से टीवी लेने शो रूम पहुंच जाता है. पाकिस्तानी फैन कहता है-बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान दुबई में ऐसे छक्के मारेंगे कि दिल्ली के शीशे टूटेंगे. मौका छीन के लेंगे.

एड में इसके बाद भारतीय दुकानदार पाकिस्तान फैन को एक नहीं दो-दो टीवी देता है. भारतीय दुकानदार कहता है, ‘टी20 वर्ल्ड कप में आप हमसे पांचों बार हारे हो. अब पटाखे तो फूटने से रहे, कुछ तो फोड़ोगे. एक खरीदो, दूसरा फ्री में तोड़ो. एक पर एक फोड़ने का मौका है मौका.’आपको बता दें कि वनडे हो या टी20 पाकिस्तान कभी भी वर्ल्ड कप में भारत को हरा नहीं पाया है. वहीं भारत 2007 के बाद इस खिताब को दोबारा जीत नहीं सका है, लेकिन सबसे बड़े दावेदार के तौर पर टूर्नामेंट में चुनौती पेश करेगा. भारत का रिकॉर्ड भी पिछले कुछ महीने से शानदार रहा है. टीम ने पिछले दो वर्षों में सात टी-20 टूर्नामेंट खेले हैं, सिर्फ एक में हार का सामना करना पड़ा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें