27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सुरेश रैना की फिर हो सकती है टी-20 क्रिकेट में वापसी, पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी

आईपीएल 2022 में जहां कई नये क्रिकेटर चमके, वहीं कई मार्की खिलाड़ियों को कोई खरीदार नहीं मिला. सुरेश रैना भी उनमें से एक थे. उनका बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये था. चेन्नई सुपर किंग्स के कई शानदार पारियां खेलने वाले रैना की एक बार फिर टी-20 क्रिकेट में वापसी हो सकते हैं.

सुरेश रैना इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में प्रमुख प्रदर्शन करने वालों में से एक हैं. इसके बावजूद वह कुछ उन मार्की खिलाड़ियों में शामिल थे, जो पिछले साल मेगा नीलामी में नहीं बिके थे. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा करने वाले बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना का बेस प्राइस दो करोड़ रुपये था. लेकिन दस फ्रेंचाइजी में से किसी ने भी चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व स्टार को लेने में रुचि नहीं दिखायी.

मिस्टर आईपीएल कहे जाते हैं सुरेश रैना

अनसोल्ड रहने के बावजूद, प्रशंसकों को उम्मीद थी कि रैना को अंततः किसी टीम द्वारा प्रतिस्थापन के रूप में तैयार किया जायेगा. हालांकि ऐसा कभी नहीं हुआ. इसके बाद मिस्टर आईपीएल (सुरेश रैना) ने माइक के पीछे अपनी शुरुआत की और एलीट कमेंट्री पैनल का हिस्सा रहे. भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा का मानना ​​है कि अब फ्रैंचाइजी क्रिकेट में तेजी और आईपीएल मालिकों द्वारा दक्षिण अफ्रीका में नयी घरेलू टी20 लीग में पैसा लगाने के कारण रैना मांग वाले खिलाड़ियों में शामिल हो सकते हैं.

Also Read: Jhalak Dikhhla Jaa 10: युवराज सिंह और सुरेश रैना समेत इन क्रिकेटर्स को शो के लिए किया गया अप्रोच!
आकाश चोपड़ा ने की भविष्यवाणी

आईपीएल मालिकों या सह-मालिकों ने उन सभी छह फ्रेंचाइजी का अधिग्रहण कर लिया है जो दक्षिण अफ्रीका में जल्द ही शुरू होने वाले टी-20 टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगी और चोपड़ा का मानना ​​है कि यह रैना के पक्ष में काम कर सकता है. उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि जब भारतीय फ्रेंचाइजी सीएसए टी-20 लीग में सभी छह टीमों को खरीदती हैं, तो यह पूरी तरह से भारतीय लीग बन जायेगी. यूएई टी-20 लीग में भी भारतीय फ्रेंचाइजी हैं. अगर यह इसी तरह बढ़ता रहता है, तो रैना के लिए चांस बनेगा.

सुरेश रैना को फिर मिलेगा मौका

उन्होंने आगे कहा कि मैं कुछ भारतीय खिलाड़ियों को इन लीग में बहुत जल्द खेलते हुए देख रहा हूं. जो आईपीएल में नहीं खेल रहे हैं, वे सभी उपलब्ध हैं, लेकिन रैना एक बहुत ही दिलचस्प मामला है. बहुत सारे लोग उन्हें जोड़ने के लिए बहुत पैसा खर्च करना चाहते हैं. बता दें कि अगर विदेशों में होने वाली टी-20 लीग के लिए फ्रेंचाइजी सुरेश रैना को साइन करते हैं तो उन्हें एक बार मैदान पर देखने का फैन्स को जरूर मौका मिलेगा.

Also Read: आईपीएल 2022: सुरेश रैना के साथ एक मुलाकात और बदल गयी तिलक वर्मा की जिंदगी, 8 साल बाद मचाया कोहराम

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें