1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. star allrounder ravindra jadeja share picture in team india new jersey before icc world test championship final 2021 rkt

WTC Final से पहले सर जडेजा ने टीम इंडिया के बड़े राज से उठाया पर्दा, फोटो शेयर कर दिखायी पहली झलक

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 रवीन्द्र जडेजा
रवीन्द्र जडेजा
फोटो - ट्वीटर

ICC WTC Final 2021: भारत और न्यूजीलैंड के बीच साउथम्पटन में होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप () फाइनल के पहले टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवीन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने बड़ा खुलासा किया है. मुंबई के एक होटल में कोरेंटिन के रह रहे सर जडेजा ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में जडेजा ने टीम इंडिया नई जर्सी को लेकर पर्दा उठाया है. इस फोटो से ही इस बात की अंदाजा लगाया जा रहा है कि टीम इंडिया इंग्लैंड दौरे पर अपनी नई जर्सी में नजर आएगी.

रवीन्द्र जडेजा ने अपने टि्वटर अकाउंट से शनिवार को एक फोटो शेयर किया है. जडेजा ने टीम इंडिया की नई स्वेटर की फोटो की पहनकर फोटो पोस्ट की है. फोटो को शेयर करते हुए सर जडेजा ने लिखा है कि 90 के दौर की वापसी. #lovingit #india.इस फोटो को देखकर यह अंदजा लगाया जा सकता है कि टीम इंडिया की नई स्वेटर है, जो क्रिकेट के पारंपरिक अंदाज वाली है. बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच यह मैच 18 जून से 22 जून के बीच साउथम्प्टन में खेला जाएगा.

अंतरराष्ट्रीय​ क्रिकेट परिषद (आइसीसी) ने शुक्रवार को कहा कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच साउथम्पटन में होनेवाला विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) का फाइनल यदि ड्रॉ या टाई समाप्त होता है, तो फिर दोनों टीमों को संयुक्त विजेता घोषित कर दिया जायेगा. विश्व​ क्रिकेट की सर्वोच्च संस्था ने इस मैच के लिए जो नियमावली जारी की है, उसके अनुसार : मैच ड्राॅ या टाई होने पर दोनों टीमें संयुक्त विजेता मानी जायेंगी. आइसीसी ने 18 से 22 जून के बीच होनेवाले फाइनल के नियमित दिनों में​ किसी कारण से समय बर्बाद होने की स्थिति में सुरक्षित दिन की व्यवस्था भी की है. इस तरह से 23 जून सुरक्षित दिन होगा.

आइसीसी ने कहा : ये दोनों फैसले जून 2018 में आइसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप शुरू होने से पहले किये गये थे. सुरक्षित दिन की व्यवस्था पांच दिन का मैच सुनिश्चित करने के लिए किया गया है और इसका उपयोग नियमित पांच दिनों के अंदर बर्बाद समय की भरपायी नहीं हो पाने पर ही किया जायेगा. मैच के दौरान समय बर्बाद होने की स्थिति में आइसीसी मैच रेफरी नियमित तौर पर टीमों और मीडिया को बताता रहेगा कि सुरक्षित दिन का उपयोग कैसे किया जा सकता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें