1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. sri lankan fan percy uncle kiss ajinkya rahane and dance with indian cricketers virat kohli rohit sharma watch video rkt

VIDEO: जब श्रीलंकाई फैन ने रहाणे को जबरदस्ती किया किस, कोहली-रोहित ने मजे लेते हुए दिया ऐसा रिएक्शन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
श्रीलंकाई फैन ने रहाणे को जबरदस्ती किया था किस
श्रीलंकाई फैन ने रहाणे को जबरदस्ती किया था किस
फोटो - सोशल मीडिया

टीम इंडिया के खिलाड़ियों मैदान के बाहर के किस्से अक्सर चर्चा में रहते हैं. खास कर लोग भारतीय क्रिकेट टीम के ड्रेसिंग रूम के किस्से हमेशा जानना चाहते हैं. ड्रेसिंग रूम में साथी खिलाड़ियों के साथ किये गये हंसी-माजक के किस्से कई बार बहुत ही मजेदार भी होते हैं. इसी कड़ी में हम आज आपको टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम जुड़े एक ऐसे ही मजेदार किस्से के बार में बताने जा रहे हैं जिसका खुलासा खुद सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने किया है.

दरअसल एक इंटरव्यू में रोहित शर्मा ने किस्से के बारे में बताया जो अजिंक्य के साथ हुआ. ये बात 2015 में भारतीय टीम के श्रीलंका दौरे की है. इस दौरे के दौरान एक फैन ने अजिंक्य रहाणे को किस कर लिया था. बता दें कि श्रीलंका क्रिकेट टीम के बड़े प्रशंसकों में से एक पर्सी एबेसेकरा जो साल उस सीरीज के तीसरे मैच में भी श्रीलंकन टीम का सपोर्ट करने आए थें. वहीं मैच के तीसरे दिन लंच के समय वह भारतीय ड्रेसिंग रूम के बाहर ही खड़े थे. तब उन्‍होंने भारतीय खिलाडि़यों के साथ खूब मस्‍ती की और भारतीय कप्‍तान विराट कोहली के साथ डांस भी किया था.

रहाणे को पर्सी ने अपने पास बुलाया और फिर भारतीय अंदाज में उनके दोनों गालों पर किस किया. रहाणे के चेहरे पर शर्म और मुस्‍कुराहट एकसाथ थी. वहीं रोहित रोहित शर्मा ने इस किस्से के बार में एक यूट्यूब शो ‘What the Duck' में बताया था. उन्होंने बताया कि पर्सी अंकल को कुछ अजीब वजहों से खिलाड़‍ियों को किस करना अच्‍छा लगता है। रोहित ने रहाणे से कहा कि वह (पर्सी अंकल) उनके बड़े फैन हैं और उन्‍हें गले लगाना चाहते हैं और रहाणे से मिलने के लिए जोर दे रहे हैं .

रोहित शर्मा ने यह भी बताया कि दरअसल, पर्सी जितने बड़े प्रशंसक श्रीलंका क्रिकेट टीम के हैं, वह भारतीय टीम को भी बहुत चाहते हैं. इसीलिए वह खुलकर भारतीय खिलाडि़यों के साथ मस्‍ती कर रहे थे. भारत की युवा फौज भी इस समय का आनंद उठा रही थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें