25.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पाकिस्तान में बाबर आजम से ज्यादा सर्च किए गए शुभमन गिल, लिस्ट ने इन भारतीय स्टार्स का नाम

टीम इंडिया के स्टार ओपनर शुभमन गिल के फैंस केवल भारत ही नहीं, पाकिस्तान में भी हैं. इस प्रमाण दुनिया के सबसे बड़े सर्च इंजन गूगल ने दे दिया है. गूगल सर्च में गिल को बाबर आजम से भी ज्यादा बार सर्च किया गया है. इस लिस्ट में कई और भारतीय भी हैं.

दुनिया के सबसे बड़े सर्च इंजन गूगल ने एक लिस्ट जारी की है, जिसमें बताया गया है पूरे साल इंटरनेट पर टॉप सर्च में कौन-कौन से लोग रहे. गूगल ने अलग-अलग देश के लोगों के बारे में भी बताया कि उनको किन चीजों में सबसे ज्यादा रूची है. या वह इंटरनेट पर सबसे ज्यादा क्या सर्च करते हैं. इस रिपोर्ट में सबसे मजेदार बात जो सामने आई है, वह यह है कि पाकिस्तान के लोग भारतीय स्टार के बारे में जानने के लिए खूब सर्च करते हैं. चार ऐसे भारतीय स्टार हैं, जिनकों भारत में तो पसंद किया ही जाता है, पाकिस्तानी लोग भी उन्हें खूब पसंद करते हैं. भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल को बाबर आजम से भी ज्यादा सर्च किया गया है.

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के स्टार अक्षय कुमार किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. उनकी फैन भारत में भरे पड़े हैं. केवल भारत में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी उनके काफी फैंस हैं. सबसे मजेदार बात यह है कि अधिकतर देशभक्ति फिल्म बनाने वाले अक्षय कुमार के चाहने वाले पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी हैं. गूगल ने जो सूची जारी की है, उसमें अक्षय कुमार का नाम पहले नंबर पर आता है जिनके बारे में पाकिस्तान में सबसे ज्यादा सर्च किया जाता है.

Also Read: शुभमन गिल नहीं इस खिलाड़ी को बनना चाहिए था गुजरात टाइटंस का कप्तान, जानें एबी डिविलियर्स ने क्यों कहा ऐसा

टाइगर श्रॉफ

पाकिस्तान में सर्च किए जाने वाले भारतीय स्टार में टाइगर श्रॉफ दूसरे नंबर पर आते हैं. टाइगर ने अपने डेब्यू फिल्म से ही भारतीय दर्शकों के दिलों पर राज किया है. उन्होंने अब तक कई हिट फिल्में की हैं. टाइगर के फैन भारत के साथ-साथ पाकिस्तान में भी हैं. हीरोपंती जैसी फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाले टाइगर अपने डांस, अपनी बॉडी और अपने मासूम चेहरे की वजह से काफी चर्चित हैं.

शुभमन गिल

पाकिस्तान में केवल सिने स्टार्स को ही सबसे ज्यादा सर्च नहीं किया जाता, बल्कि एक क्रिकेटर भी है, जिसे वहां के लोग काफी पसंद करते हैं. इस क्रिकेटर का नाम शुभमन गिल है. टीम इंडिया के युवा सलामी बल्लेबाज अपने शानदार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. इनकी फैन फॉलोइंग भारत सहित पूरी दुनिया में है. गिल के बारे में जानकार बताते हैं कि क्रिकेट में वह भारत का भविष्य हैं. गिल के बारे में पाकिस्तान में बाबर आजम से ज्यादा सर्च किया गया.

Also Read: गुजरात टाइटंस के कप्तान बनने के बाद शुभमन गिल का सामने आया बयान, फैंस को दिया ये मैसेज

काजोल

दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे की स्टार कास्ट काजोल भी पाकिस्तानियों के दिलों पर राज करती हैं. गूगल सर्च में पाकिस्तान में उनके बारे में ज्यादा सर्च किया गया है. यह बताता है कि काजोल की फैन फॉलोइंग केवल भारत की नहीं पाकिस्तान में भी है. काफी लंबे अंतराल के बाद काजोल फिर से बड़े पर्दे पर लौट आई हैं. उन्होंने शाहरूख खान के साथ एक और सफल फिल्म दिलवाले भी की. ओटीटी पर भी काजोल का जलवा बरकरार है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें