17.1 C
Ranchi
Tuesday, March 5, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सौराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम का बदला जाएगा नाम, इस खिलाड़ी का बढ़ेगा मान

भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरे टेस्ट से पहले सौराष्ट्र क्रिकेट संघ (एससीए) क्रिकेट स्टेडियम का नाम बदलकर पूर्व प्रथम श्रेणी खिलाड़ी और वरिष्ठ प्रशासक निरंजन शाह के नाम पर रखा जाएगा.

भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरे टेस्ट से पहले सौराष्ट्र क्रिकेट संघ (एससीए) क्रिकेट स्टेडियम का नाम बदलकर पूर्व प्रथम श्रेणी खिलाड़ी और वरिष्ठ प्रशासक निरंजन शाह के नाम पर रखा जाएगा. एससीए की मीडिया रिलीज में कहा गया है कि भारत और इंग्लैंड के बीच 15 फरवरी से यहां शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट की पूर्व संध्या पर खंडेरी स्थित स्टेडियम का नाम बदलकर निरंजन शाह स्टेडियम कर दिया जाएगा. अपने पहले मैच की मेजबानी के 11 साल बाद स्टेडियम के नये नाम का अनावरण बीसीसीआई सचिव जय शाह द्वारा किया जाएगा.

निरंजन ने खेले हैं 12 प्रथम श्रेणी मैच

निरंजन ने 1960 के दशक के मध्य से 1970 के दशक के मध्य तक सौराष्ट्र के लिए 12 प्रथम श्रेणी मैच खेले हैं. वह देश के सबसे वरिष्ठ क्रिकेट प्रशासकों में से एक हैं और एससीए में लंबे समय से उनका प्रभाव जारी है. उनके बेटे और पूर्व प्रथम श्रेणी क्रिकेटर जयदेव शाह स्थानीय क्रिकेट शासी निकाय के मौजूदा अध्यक्ष हैं. जयदेव ने सौराष्ट्र की कप्तानी भी की और आईपीएल में खेला है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें